up police
up police|Uday bulletin
देश

योगी के राज्य में पुलिस की धन उगाही, पुलिस खड़ी गाड़ियों का कर रही है चालान

योगी बाबा की पुलिस इन दिनों लोगों से पैसे वसूलने के मूड में है, दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से जुड़ा हुआ है। जहां पर मलवा थाना क्षेत्र में पुलिस वाहनों का खड़ा होना भी दूभर किये है।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

खड़ी गाड़ी का बिना हेलमेट चालान:

मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से जुड़ा हुआ है जहां पर मलवा थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा गंगा घाट पर खड़ी हुई मोटरसाइकिल का चालान करके राजस्व वसूली का टारगेट पूरा किया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों और भुक्तभोगियों द्वारा बताया गया कि उनकी गाड़ियां गंगा घाट पर खड़ी है और उनका चालान हेलमेट न होने का कारण बताकर किया जा रहा है। ज्ञात हो कि अगर कोई गाड़ी सड़क पर नहीं चल रही है तो उसका चालान नहीं किया जा सकता हां अगर गाड़ी को नो पार्किंग जोन में खड़ा किया गया हैं तो गलत पार्किंग के नामपर चालान किया जा सकता है।

पुलिस कर रही है बदसुलूकी:

इस मामले पर जब वाहन स्वामियों द्वारा चालान का कारण और नियम पूछा जा रहा है तब पुलिस के द्वारा बदतमीजी की जा रही है और वाहन स्वामियों पर डंडे चलाने की बाते सामने आयी है। हालांकि देश की किसी पुलिस को यह अधिकार नही है कि वह आम नागरिकों पर गाड़ी रखने के एवज में लाठियां और गालियां पड़े। लोगो का आरोप है कि पुलिस साजिश के तहत योगी सरकार की किरकिरी करा रही है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com