UP STF  inspector marriage with kinner
UP STF inspector marriage with kinner|Gooflr
देश

एसटीएफ के दरोगा के साथ धोखाधड़ी करके किन्नर से कराई शादी, दर्ज हुआ मुकदमा। 

उप्र STF के दरोगा को ही बेवकूफ बना दिया।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

जनाब ये इंडिया है यहाँ किन्नरों को समाज मे त्याज्य समझा जाता है यही कारण है कि लोग किन्नरों के लक्षण वाले बच्चे पैदा होने पर उन्हें समाज से बेदखल करके फेंक दिया जाता है। या फिर किसी को धोखे में रखकर शादी ब्याह कर दिया जाता है जिसकी वजह से दो लोगों का जीवन नर्क हो जाता है।

दरोगा को ही अंधेरे में रख दिया :

दरअसल प्रतापगढ़ के लालगंज के मूल निवासी एक दरोगा जिनकी तैनाती उत्तर प्रदेश एसटीएफ प्रयागराज में है उनके साथ धोखाधड़ी करके किन्नर के साथ शादी कराने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी के बाद दरोगा द्वारा एसएसपी कैंट को इस मामले में जानकारी दी गयी और इसके बाद पत्नी ( आरोपित किन्नर) सास, ससुर इत्यादि के खिलाफ धोखाधड़ी और ब्लैकमेल करने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।

दरोगा की हो चुकी है शादी :

प्रयागराज में तैनात दरोगा की पूर्व में एक शादी हो चुकी है जिससे उन्हें दो बच्चे भी है लेकिन कुछ समय पहले दरोगा की पत्नी का देहांत हो गया था इस लिए बच्चों के लालन-पालन में कोई समस्या न आये इस लिए दरोगा ने शादी करने का निर्णय लिया। इसके लिए दरोगा ने बिना दहेज के शादी की लेकिन शादी के बाद दरोगा को यह ज्ञात हुआ कि पत्नी में महिला के लक्षण नहीं है तो इस पर ससुराल पक्ष ने दहेज लेने का आरोप लगाकर केस दर्ज करने की बात कहकर ब्लैकमेल करने की बात कही।

हालाँकि मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रसाशन ने इस पर मुकदमा पंजीकृत करके कार्यवाही शुरू कर दी है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com