फिर पलटी यूपी पुलिस की गाड़ी, अबकी बार गैंगेस्टर फिरोज खान बना निशाना

गाड़ी पलटने से गैंगेस्टर फिरोज अली की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक सब इंस्पेक्टर और सिपाही समेत चार लोग इस घटना में घायल हो गए।
फिर पलटी यूपी पुलिस की गाड़ी, अबकी बार गैंगेस्टर फिरोज खान बना निशाना
गैंगेस्टर फिरोज खान को ला रही यूपी पुलिस की गाड़ी पलटीImage Source: Social Media

लगता है यूपी पुलिस जिन गाड़ियों का इस्तेमाल प्रदेश से बाहर रह रहे अपराधियों को लाने के लिए करती है उन्हें पलटने के लिए बनाया गया है, अबकी बार मुम्बई से यूपी लाते हुए यूपी पुलिस की गाड़ी पलटी खा गई और गैंगेस्टर मारा गया।

विकास दुवे के बाद फिरोज गाड़ी पलटने से मरा:

कानपुर के चर्चित बिकरू कांड का खलनायक विकास दुबे तो याद होगा, जिसको मध्यप्रदेश के उज्जैन से लाते हुए यूपी पुलिस की टीयूवी गाड़ी यूपी की सीमा में आकर अचानक पलट गई थी और भागने के चक्कर मे विकास दुबे मारा गया। कुछ ऐसा ही वाकया लोगों के जेहन में फिर एक बार जाग गया। दरअसल यूपी का एक फरार अपराधी फिरोज खान यूपी पुलिस की निगाह से बचकर मुम्बई के एक स्लम एरिया में रहा रहा था यूपी पुलिस को खबर मिली और पुलिस कि टीम उसे पकड़ कर उप्र ला रही थी और मध्यप्रदेश के गुना जिले में रास्ते चलती हुई गाड़ी अचानक आकर पलट गई और इस दुर्घटना में फिरोज खान जख्मी हो गया। बाद में उसकी मौत भी हो गयी।

लोगों ने कहा कोई नई स्क्रिप्ट लाओ गुरु:

इस बार गाड़ी पलटाने का जिम्मा लखनऊ पुलिस का था:

दरअसल अपराधी फिरोज खान को पकड़ने के लिए लखनऊ के ठाकुरगंज थाने की पुलिस मुम्बई गयी थी जहां पर नाला सोपारा इलाके से फिरोज को उसी के रिश्तेदारों की मदद से गिरफ्तार किया गया था। इस टीम में सब इंस्पेक्टर जगदीश प्रसाद पांडेय, कांस्टेबल संजीव सिंह फिरोज के ही साढ़ू अफजल के साथ लखनऊ लौट रहे थे। जहाँ पर मध्यप्रदेश के गुना जिला के चांचौड़ा थाना क्षेत्र में गाड़ी पलट गई जिससे फिरोज की मौके पर ही मौत हो गयी। हालाँकि इस हादसे में अन्य पुलिसकर्मी भी चुटहिल हुए है और साथ मे गए फिरोज के साढ़ू अफजल को भी चोट आई है। अफजल का हाँथ फ्रेक्चर बताया जा रहा है लेकिन सभी लोग खतरे से बाहर है।

सोशल मीडिया में मचा है बवाल:

मामले को लेकर सोशल मीडिया में बवाल कटा हुआ है, लोग इस गाड़ी पलटने कि घटना को विकास दुबे की गाड़ी से जोड़कर देखा रहे हैं।

लोगों ने कहा पुलिस कोर्ट कचहरी के चक्कर से बचना चाह रही है इसलिए गाड़ी पलटकर अपराधियों का काम तमाम किया जा रहा है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com