उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
9वीं क्लास की छात्रा के साथ रेप 
9वीं क्लास की छात्रा के साथ रेप |Google
देश

10वीं क्लास के 4 छात्रों ने 9 वीं क्लास की छात्रा को बंधक बना कर किया गैंग रेप  

नोएडा में नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ 4 छात्रों ने बंधक बना कर जबरन बलात्कार किया। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

नोएडा के जेवर इलाके में रहने वाली नौवीं कक्षा की नाबालिक छात्रा बिन्नी शर्मा (परिवर्तित नाम) का अपहरण करके उसके साथ गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी लड़के भी नाबालिक हैं और बिन्नी शर्मा के स्कूल में ही पढ़ते हैं। जब मौके पर पुलिस पहुंची तो पता चला इस घटना के बाद आरोपी छात्र लापता हैं।

छुट्टी के बाद किया अपहरण

पीड़ित छात्रा बिन्नी ने बताया कि कल यानी मंगलवार को जब वह दोपहर में स्कूल से लौट रही थी उस वक्त 4 लड़कों ने पहले उसका पीछा किया और फिर पकड़ कर एक घर में ले गए। उन्हीं चार छात्रों ने पहले उसके हाथ पैर बांध दिए और मार-पीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं उसे शराब पिलाने की कोशिश भी की गई ताकि वह बेहोश हो जाये। करीब 5 घंटों तक बारी-बारी से चारों छात्रों ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया।

फिर आरोपियों ने छात्रा की अश्लील तस्वीरें निकली और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपी छात्रों ने लगभग 10 घंटे तक छात्रा को बंधक बना कर रखा फिर उसे घर के बहार छोड़ दिया। घर पर पहुंच कर बिन्नी ने अपने परिवार को आपबीती बताई। इसके बाद बिन्नी की माँ पुलिस को सुचना दी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है।

गार्ड ने कि थी बचाने कोशिश

बिन्नी ने बताया कि जब वह स्कूल से लौट रही थी, तो वे चारों छात्र उसके पीछे आ रहे थे। स्कूल के गार्ड को शक हुआ तो उसने इन चारों छात्रों को रोक कर पूछताछ शुरू की। तसल्ली मिलने के बाद गार्ड ने सबको जाने दिया। बिन्नी के आगे चले जाने के बाद चारों छात्र फिर उसका पीछा करने लगे।

पुलिस ने क्या कहा ?

जेवर थाना के प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह भाटी ने बताया कि पीड़िता एक स्कूल में नौवी कक्षा में पढ़ती है। उन्होंने बताया कि कल दोपहर बाद स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह अपने घर लौट रही थी। तभी उसी के स्कूल में पढ़ने वाले चार छात्रों ने उसे एक कमरे में जबरन बंधक बना लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि उसी के स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ाई करने वाले एक छात्र ने उसके साथ मारपीट की और बलात्कार किया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।