योगी आदित्यनाथ फोटोशूट
योगी आदित्यनाथ फोटोशूट|Twitter (@Mr_UsmanAnsari)
देश

योगी आदित्यनाथ के फोटोशूट पर हुआ बवाल, लोग मीम्स बनाने लगे

योगी ने चुनाव के लिए फोटोशूट कराया तो कुछ लोगों को मिर्ची लग गयी।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

हर काम का एक मकसद होता है, भले ही राजनीति में फोटोग्राफी का कोई मतलब हो या न हो लेकिन जनता के बीच पहुंचने के लिए नेताओं को अपनी तस्वीरें खिंचवानी पड़ती है, लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फोटोशूट को लेकर विवाद खड़ा होने लगा है, आखिर इसके पीछे का माजरा क्या है ?

फोटो हुई वायरल:

दरअसल सारा विवाद योगी आदित्यनाथ के एक फोटोशूट से जुड़ा हुआ है, जहाँ पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एक फोटोग्राफर के सामने लाइट और फोटोग्राफी इंस्ट्रूमेंट से घिरे खड़े नजर आते है, दरअसल इस माजरे को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि मुख्यमंत्री फोटो सेशन करवा रहे है और इन फोटोज का काम है विभिन्न राज्यो में चल रहे चुनाव प्रचार में नेताओं के चित्रों, कटआउट इत्यादि के लिए।

राजनीतिक विरोधी इसे अलग तरीके से देख रहे है:

दरअसल योग आदित्यनाथ भाजपा के स्टार प्रचारकों की गिनती में है तो किसी भी नेता के क्षेत्र विशेष में जाने से पहले पक्का मार्केटिंग की जाती है और अगर वर्तमान स्थिति देखे तो बिहार में विधानसभा चुनावों का आगाज हो चुका है इस लिहाज से योगी आदित्यनाथ भाजपा के एक अलग ही चेहरे को प्रस्तुत करते हैं और प्रचारक होने की वजह से योगी आदित्यनाथ को चुनाव प्रचार की पहली कतार में खड़ा किया जा रहा है। इसलिए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि चुनावों के मद्देनजर भाजपा अपने कई नेताओं की फोटोग्राफी करा रही है, वो बात अलग है कि सारा बवाल योगी आदित्यनाथ के फोटोशूट से फैला हुआ है।

योगी अकेले नही है:

ऐसा नही कि योगी आदित्यनाथ पहले नेता है जिनका फोटोशूट किया गया है, भारत मे लगभग हर पार्टी, पार्टी ही क्या निर्दलीय नेता यहाँ तक कि ग्राम प्रधान भी अपना चुनावी फोटोशूट कराते है, बीते दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी एक फोटोशूट वायरल हुआ था लेकिन इसे ज्यादा तवज्जो नहीं दी गयी।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com