उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
शॉपिंग मॉल
शॉपिंग मॉल|Angwal
देश

वाराणसी के शॉपिंग मॉल में चली गोलियां मौके पर हुयी दो लोगों की मौत अन्य जख्मी

वाराणसी के कैंट इलाके में स्थित एक शॉपिंग मॉल में अज्ञात लोगों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की गयी जिससे दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी है जबकि अन्य घायल हैं.

Suraj Jawar

Suraj Jawar

वाराणसी के कैंट इलाके में स्थित एक शॉपिंग मॉल में अज्ञात लोगों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की खबर सामने आयी है. सूत्रों के अनुसार इस गोलीबारी के बाद दो लोगों की मौत के साथ ही अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है. इस प्यूरी घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है जिसके बाद अभी जांच जारी है.

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा कि शाम को वाराणसी के कैंट इलाके में स्थित जेवीएच मॉल में अचानक गोलियों की आवाजें सुनाई दी. जिससे मॉल में शॉपिंग करने आये सभी लोग दहशत में आ गए. जैसे ही लोगों ने गोलियों की आवाज सुनी वह सुरक्षित ठिकानों की ओर भागने लगे. गौरतलव है की अभी त्योहार का समय होने के चलते मॉल में काफी भीड़ हो रही है. जानकारी के अनुसार इस घटना में अब तक दो लोगों के मौत हो गयी है जबकि कुछ लोग जख्मी हैं जिन्हे पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है.

मीडिया जानकारी के अनुसार कुछ लोग दोपहर में शॉपिंग करने के लिए वाराणसी के कैंट इलाके में स्थित जेवीएच मॉल गए थे. जहाँ उन लोगों की एक कपडे की शॉप पर डिस्काउंट को लेकर उस दूकानदार से बहस हो गयी. जिसके बाद बहस इतनी बढ़ गयी की शॉपिंग मॉल में एक पक्ष ने गोलियां वर्षा दी जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. पुलिस इस पूरी घटना की जांच कर रही है और शॉपिंग मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खगालने में लगी है.