बाँदा बाईपास में हाइवे के दोनो किनारे खड़े हुए ट्रक हादसों को दावत दे रहे है
महोबा बांदा रोड पर स्थित बाईपास वैसे भी खतरों के लिए सबसे मुफीद जगह है यहाँ आये दिन वाहन दुर्घटनाओं की भरमार होती है उसके बाद भी जिला प्रशासन को यह सब नजर नहीं आता।
बाँदा बाईपास में हाइवे के दोनो किनारे खड़े हुए ट्रक हादसों को दावत दे रहे है
Truck Parked on Banda mahoba highwayUday Bulletin

हाइवे के दोनों तरफ भारी वाहन:

बाँदा बाईपास इन दिनों बड़े और भारी वाहनों के पूरी तरह कब्जे में है। हाइवे के दोनों तरफ भारी वाहनों ने इस कदर कब्जा किया हुआ है कि अगर सांमने से कोई दूसरा वाहन आ जाये तो खुद को बचाने के लिए किसी वाहन में टक्कर मारनी पड़ेगी। गौरतलब हो कि बांदा महोबा रोड पर भूरागढ़ के पहले रिंग रोड बाईपास है जहां से आप बिना शहर में प्रवेश लिए हुए बांदा पास कर सकते है लेकिन इन दिनों यह बाईपास बड़े वाहनों के कब्जे में है।

ढाबों और दुकानों का है जमावड़ा:

दरअसल इसका मुख्य कारण नो एंट्री और ढाबों का होना है । बाईपास में सड़क के दोनों तरफ खड़े हुए वाहन इस कदर रास्ता जाम करते है कि मोटर साइकिल और छोटे वाहनों का निकलना दूभर हो जाता है, दोनो तरफ से खड़े हुए वाहनों की वजह से न तो आप कहीं वाहन घुमा सकते है और न ही निकल सकते है। रास्ते मे खड़े हुए वाहनों के बीच ट्रक चालक और क्लीनर खाना बनाते हुए मिल जाएंगे।

खड़ी रहती है पुलिस की गाड़ी:

याद रहे कि मुकाम से भूरागढ़ औद्योगिक पुलिस चौकी मात्र एक से डेढ़ किलोमीटर दूरी पर है। खतरे की संभावना से यहां पर अक्सर डायल 100 की गाड़ियां भी खड़ी रहती है लेकिन विभाग द्वारा यह जहमत नहीं उठायी जाती कि इन वाहनों को हटाया जाए। यहाँ एक और गौर करने वाली बात है कि दूर से आते हुए वाहनों को ट्रकों की लगी हुई कतार से देखा नहीं जा सकता इसके कारण दुघर्टना घट जाती है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com