रफ्तार के कहर ने ली फिर से जान, महोबा में पुलिस रफ्तार पर अंकुश लगाने में अक्षम
Accident In MahobaUday Bulletin 

रफ्तार के कहर ने ली फिर से जान, महोबा में पुलिस रफ्तार पर अंकुश लगाने में अक्षम

महोबा में भीषण ट्रक एक्सीडेंट
Summary

बुंदेलखंड में रफ्तार के कहर का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है इसका ताजा नमूना आज महोबा शहर के अंदर देखने को मिला जहाँ एक हैवी ट्रक ने एक दूसरे खाली ट्रक को इस कदर चकनाचूर किया कि चालक के शव को टुकड़ो में काट-काट कर निकालना पड़ा ।

महोबा का कल्याण सागर इलाका जहाँ सरकारी पानी की टंकी स्थित है ,आज तड़के वहाँ दो ट्रको की टक्कर ने भयानक दृश्य उपस्थित कर दिया, ट्रक की टक्कर आमने सामने तेज रफ्तार के कारण हुई जिस वजह से तुलना में छोटे ट्रक के परखच्चे उड़ गए। जिस वजह से छोटे ट्रक को चला रहे चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गयी।

क्लीनर चला रहा था ट्रक :

मौका वारदात पर जब घटना के बारे में जानकारी जुटाई गई तो घटना के वक्त मृतक ट्रक में खलासी या क्लीनर के रूप में तैनात था, सुबह के धुंधलके में मुख्य चालक ने उसे शहर के बीच ही ट्रक चलाने की अनुमति दी, और चलने के संबंध में जानकारी न होने के कारण ही यह दुर्घटना हुई।

शव को टुकड़ो-टुकड़ो में निकाला गया:

Accident in Mahoba
Accident in MahobaUday Bulletin

दुर्घटना के बाद जैसे ही मौके पर पुलिस ने पहुँच कर बचाव कार्य शुरू किया तो पाया कि चालक जो कि वास्तव में क्लीनर है वह स्टीयरिंग और मलबे में इस कदर फंस गया था कि उसके शव को टुकड़ो-टुकड़ो में निकालना पड़ा। जबकि चालक जो उस वक्त वाहन नहीं चला रहा था उसको गंभीर स्थिति में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, बड़े वाहन जिसके द्वारा यह दुर्घटना हुई है यह उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के प्रयाग ट्रांसपोर्ट और ट्रेडिंग कंपनी के नाम पर रजिस्टर है.

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com