उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Accident in Banda
Accident in Banda|Local Sources
देश

अनियंत्रित पिकअप ट्रैक्टर से टकराई, दोनो चालक चुटहिल

रफ्तार का कहर सड़कों पर इस कदर हावी है कि आप सड़क पर कहीं भी सुरक्षित नही,रफ्तार का ताजा मामला बाँदा जिले के महोबा रोड स्थित कशिश ढाबा के पास देखने को मिला

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

मामला बाँदा शहर के महोबा रोड में गवाईन नाला के पास का है जहां के कशिश ढाबा के नजदीक बाँदा की ओर आ रहे फसल लदे हुए ट्रैक्टर को एक ओवरलोड पिकअप ने टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जोरदार थी कि मैसी ट्रैक्टर के अगले पहिये के स्पेंडेल टूटकर चकनाचूर हो गए, इस मामले में किसी की जान का नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन दोनों वाहनो के चालक चुटहिल अवश्य हुए है।

रफ्तार की वजह से हुआ हादसा :

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिकअप की रफ्तार बेहद तेज थी और ट्रैक्टर चालक अपनी ट्राली में तिल की सूखी हुई (ख़ूखुर)  को लेकर ग्राम खहरा से बांदा की ओर जा रहा था, तभी लोगों ने देखा कि एक बोलेरो पिकअप जो अपने ट्राले में  200-200 लीटर की मात्रा वाले  करीब 12 से ज्यादा लोडेड ड्रम लेकर बाँदा की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही थी, और आते हुए ट्रैक्टर को देखकर चालक का नियंत्रण गाड़ी पर से हट गया, पिकअप के तेज रफ्तार के कारण बेहद तेज गति से बहक कर उल्टी दिशा में मुड़कर ट्रेक्टर से टकरा गई।

Accident In Banda
Accident In Banda
Local Sources

बड़ी मुसीबत टली, हो सकता था बड़ा हादसा :

जिस जगह पर गाड़ी और ट्रैक्टर से भिड़ंत हुई है उस जगह से हाईटेंशन लाइन का खंभा मात्र 2 मीटर की दूरी पर था, अगर दोनों वाहनों में से कोई वाहन उस खम्भे से टकराता तो हालात बेहद खतरनाक हो सकते थे।

मौके पर पुलिस ने दोनों वाहनों की दशा और दिशा देखकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है, और पिकअप ड्राइवर के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है