उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
BJP MLA Brajesh Prajapati
BJP MLA Brajesh Prajapati|Social Media
देश

भाजपा तिंदवारी विधायक के ऊपर धोखाधड़ी का केस, गैर जमानती वारंट जारी ! 

नौकरी का झांसा देकर पैसे ऐंठने का आरोप।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

मामला सत्ता का हो तो छींटे पड़ना लाजिमी है, कुछ ऐसा ही बाँदा जिले के अंदर आने वाली विधानसभा तिंदवारी के विधायक ब्रजेश प्रजापति के साथ हुआ है, जहाँ एक महिला ने पिछले दिनों विधायक के खिलाफ धोखेबाजी करने के संबंध में शिकायत लिखाई थी।

बाँदा में तिंदवारी विधानसभा के वर्तमान विधायक के ऊपर इन दिनों गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है, गौरतलब हो कि पिछले कुछ दिनों पहले बाँदा की सदर कोतवाली में एक महिला ने विधायक के द्वारा स्वास्थ्य विभाग में सरकारी नौकरी लगवाने के झांसा देकर तीन लाख रुपये ऐंठने की शिकायत दर्ज कराई थी ,लेकिन महिला ने बताया कि न तो उसे नौकरी मिल पाई और न ही उसे उसके पैसे वापस मिल रहे है , पैसे मांगने पर विधायक के द्वारा जान से मारने और किसी झूंठे केस में फसाने की धमकी दी जा रही है, महिला ने अदालत से सुरक्षा की भी मांग की है।

विधायक के अनुसार वो इस महिला को ही नहीं जानते :

वही तिंदवारी विधायक के अनुसार वो ऐसी किसी नही महिला से परिचित ही नही है और न ही उन्होंने किसी महिला से नौकरी लगवाने के लिए वायदा किया है और न ही पैसे लिए हुए है। विधायक ब्रजेश प्रजापति ने बताया कि ये एक राजनैतिक स्टंट है और मुझे राजनैतिक कारणों से फर्जी के मामलों में फसाया जा रहा है ताकि मेरा राजनैतिक कैरियर समाप्त हो जाये, ब्रजेश प्रजापति के समर्थकों ने बताया कि इसमे दूसरे राजनैतिक दलों समेत भितरघात करने वाले लोग भी शामिल हो सकते है।

एसीजेएम कोर्ट ने जारी किया वारंट :

बाँदा के एसीजेएम कोर्ट ने परिवाद केस में कुर्की की धारा  82 सीआरपीसी को अमल में लाने के लिए प्रशासन को निर्देश दिए है और साथ ही यह आदेश जारी किया है वाद दायर करने वाली महिला के वकील ने बताया कि  अगर जनवरी माह की तारीख 28 तक ब्रजेश प्रजापति कोर्ट में स्वयं हाजिर नही होते तो कोर्ट  उनके खिलाफ कुर्की कराने की कार्यवाही करेगा ,  इस मामले को लेकर प्रशासन और अमला बेहद पशोपेश की स्थिति में है !