बाँदा के कोरोना संक्रमित जमाती की तीसरी रिपोर्ट आई पॉजिटिव 

कोरोना अपने म्यूटेशन की दम ओर जांचों को धोखे में डाल सकता है, यही कारण है कि चिकित्सा जगत कोरोना को लेकर चिंता में है 
बाँदा के  कोरोना संक्रमित जमाती की तीसरी रिपोर्ट आई पॉजिटिव 
Corona Cases in Banda UPGoogle

तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव :

बाँदा में वर्तमान के एक मात्र कोरोना संक्रमित व्यक्ति अनवर अली की तीसरी कोरोना जांच ने मेडिकल स्टाफ को सकते में डाल दिया है। ज्ञात हो कि पहली जांच रिपोर्ट में बिसंडा के नजदीकी गांव शिव निवासी अनवर अली की पहली जांच कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मेडिकल कालेज में भर्ती किया गया था।इसके बाद जब मेडिकल कालेज में दूसरी जांच रिपोर्ट आई तो सबने राहत भरी सांस ली, जांच में अनवर अली को कोरोना निगेटिव पाया गया था लेकिन जब मेडिकल कालेज के चिकित्सकों ने पुष्टि के लिए अनवर अली की तीसरी बार जांच की तो परिणाम चौकाने वाले निकले। तीसरी जांच रिपोर्ट में अनवर अली एक बार फिर कोरोना संक्रमित पाए गए है।

जमात में हुआ था शामिल :

ज्ञात हो कि बाँदा जिले के शिव बिसंडा गांव निवासी पिछले दिनों दिल्ली की निजामुद्दीन मस्जिद स्थित मरकज में जामाती के तौर पर शामिल होने के लिए गया था। जहाँ से लौटने के बाद उसने अपनी पहचान छुपाए रखी और कोरोना के डर से किसी को भी नहीं बताया कि मैं दिल्ली गया था। यहां आपको बताते चले कि अनवर अपने गांव के आस-पास झोलाछाप डॉक्टर का कार्य करता है। इस बात है की भनक जब स्थानीय प्रशासन को हुई तो सख्ती करके अनवर को मेडिकल कालेज लाया गया और उसके परिवार को क्वारण्टाइन किया गया, जहां पर जांच में अनवर अली संक्रमित पाया गया।

होगी चौथी जांच :

मेडिकल कालेज के प्रधानाचार्य मुकेश यादव ने बताया कि अनवर अली की पुष्टि के लिए जल्द ही एक जांच और रिपीट की जाएगी ताकि संक्रमण किस स्थिति में है जाना जा सके। प्रधानाचार्य ने बताया कि अगर रिपोर्ट निगेटिव आती है तो फिर अनवर को क्वारण्टाइन में रखकर परीक्षण किया जाएगा।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com