उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
 बाराबंकी में पत्नी का कटा सिर लेकर थाने पहुंचा युवक
बाराबंकी में पत्नी का कटा सिर लेकर थाने पहुंचा युवक|Uday Bulletin
देश

पत्नी का सिर हँसिये से काट कर दौड़ा व्यक्ति, पकड़े जाने पर गाने लगा राष्ट्रगान। 

आप दर्दनाक मंजर के चरम पर जा सकते है लेकिन एक वक्त आता है जब मामला वीभत्सता तक पहुँच जाता है, ऐसा ही कुछ मामला उप्र में सामने आया है जहां एक व्यक्ति अपनी पत्नी का सर काट कर रास्ते पर दौड़ चला। 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

घरेलू हिंसा में पति ने पत्नी का सिर काट लिया :

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के अंतर्गत आने वाले जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के गांव बहादुरपुर के निवासी अखिलेश रावत ने अपनी पत्नी का सिर घरेलू कलह के अंतर्गत काट लिया। इतना ही नहीं अखिलेश अपनी पत्नी का सिर काट कर थाने की ओर जाने वाली सड़क पर दौड़ पड़ा। राहगीरों ने जब अखिलेश को पत्नी के सिर को बालों के बल टांगकर ले जाते हुए देखा तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सिर को छुड़ाया।

पहले भी होती रही है लड़ाई :

पड़ोसियों की माने तो अखिलेश के घर मे लगातार कलह होती रहती थी लेकिन परिजन उनकी घरेलू कलह को शांत करा देते थे। लेकिन इस बार वह पत्नी को पीटते हुए घर के अंदर ले गया और पत्नी का सिर घर मे रखे हँसिये से काट कर अलग कर दिया, और सर को टांगकर सड़क पर दौड़ पड़ा।

पकड़े जाने पर गाने लगा राष्ट्रगान, भारत माता की जय के लगाए नारे :

पुलिस ने प्रथमदृष्टया अखिलेश को मानसिक विछिप्त करार दिया है क्योंकि जब पुलिसकर्मियों ने अखिलेश से कटे हुए सिर को छुड़ाने की कोशिश की तो वह राष्ट्रगान गाने लगा और भारत माता की जय के नारे लगाए, पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करके आरोपी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।