Paprenda Banda news
Paprenda Banda news|Uday Bulletin
देश

बाँदा: दबंगो ने मारपीट करके छत से फेंका, बेटे को जिन्दा गड्ढे में गाड़ने की कोशिश की।

स्थानीय पुलिस दबंगो के खिलाफ नहीं कर रही कोई कार्यवाही, पीड़ित के घर की महिलाएं पहुंची एसपी ऑफिस।

Uday Bulletin

Uday Bulletin

दबंगई किसी कारण की मोहताज नहीं होती, इसका ताजा नमूना बाँदा जिले के पपरेन्दा में नजर आया है। यहाँ दबंगो ने निर्धन व्यक्ति को मार मारकर मरणासन्न कर दिया और यह निश्चित करने के लिए की यह मर ही जाए इसके लिए अपने मकान की छत से फेंक दिया। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस आरोपियों से मिलकर मामले पर लीपापोती में जुटी है।

बिना कारण मारपीट की :

पीड़ित व्यक्ति कल्लू के पुत्र शिवकरन ने उदय बुलेटिन को बताया कि उसके पिता अपने मकान की दीवार देखने के लिए गए थे तभी गांव के ही दबंग टाइप के लोग सूरजपाल यादव, बिंद कुमार, ममता (सूरजपाल की माँ) छोटकू यादव ने कल्लू को जबरन बाहर से खींचकर अपने मकान के अंदर ले गए, जहाँ पीड़ित के साथ जानलेवा मारपीट की गई और यह सुनिश्चित करने के लिए कि कल्लू जीवित नहीं रहे इसके लिए सूरजपाल ने कल्लू को अपने मकान की छत से फेंक दिया। इसी बीच जब कल्लू का पुत्र शिवकरन अपने पिता को बचाने के लिए पहुंचा तो दबंगो ने शिवकरन को पिलर बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे में गिराकर जिंदा गाड़ना चाहा। लेकिन शोर-शराबे के कारण स्थानीय भीड़ जुटने से दबंग भाग खड़े हुए।

पीड़ित परिवार ने गंभीर रूप से घायल दोनों व्यक्तियों को एम्बूलेंस के जरिये ज़िला अस्पताल भेजा, जहां पर कल्लू की हालत खतरे में बताई जा रही है।

पुलिस कर रही आनाकानी :

FIR Copy
FIR Copy
FIR Copy

पीड़ित परिवार ने बताया कि सूरजपाल दबंग किस्म का व्यक्ति है और धनबली भी है इसी कारण से स्थानीय थाना पुलिस उन पर हाँथ डालने से बचती नजर आ रही है। पीड़ित परिवार ने बताया कि पुलिस ने लिखाई गयी रिपोर्ट में भी लीपापोती की है ताकि मुख्य आरोपी सजा से बच सके। सनद रहे कि पीड़ित परिवार को आरोपियों के द्वारा लगातार धमकियां मिल रही है जबकि थाना चिल्ला द्वारा अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। पीड़ित परिवार अब न्याय की मांग के लिए एसपी ऑफिस पहुंचा है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com