Patha Bundelkhand
Patha Bundelkhand|Social Media
देश

पाठा में फिर उभरा डकैतों का आतंक, इतिहास दोहराने की कोशिश। 

बदमाश क्षेत्र के विकास में वाधा पहुँचा रहे। 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

लंबे समय से सरकारी योजनाओं और आमजन को लाभ पहुँचाने की सुविधाओं को मानिकपुर के डकैतों को प्रथम प्रसाद देने के बाद ही मिल सका है, कुछ दिन पहले तक यह माहौल बिल्कुल शांत सा हो गया था लेकिन अब यह फिर सिर उठाने लगा है।

मारकुंडी में बदमाशों ने बंद कराया काम :

मानिकपुर के पाठा क्षेत्र में इन दिनों बदमाशों का साया फिर से सर उठाने लगा है और इसकी वजह से क्षेत्र में होने वाले विकाश कार्यो में बाधा पहुंचनी शुरू हो गयी है।

प्राप्त सूचना के आधार पर मारकुंडी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शबरी जल प्रपात की ओर जाने वाले मार्ग का सड़क निर्माण कार्य चल रहा था तभी कुछ बदमाशों ने आकर चलते हुए काम को जबरन रुकवा दिया। नतीजन ठेकेदार और मजदूर काम को बंद करके भाग गए, इस मामले पर विभागीय अधिकारी भी साफ-साफ कहने से बच रहे थे।

विभागों की चुप्पी डर के कारण है :

चूंकि यह क्षेत्र अपनी हरकतों के लिए कुख्यात है इसीलिए फिर चाहे वह वन विभाग का अधिकारी हो या लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर इत्यादि जान जाने के ख़ौफ़ से सभी इस मामले पर बेहद चुप नजर आ रहे हैं। पुलिस भी बिना जानकारी के कुछ करने में असमर्थ नजर आ रही है।

युवा विधायक ने संभाला मोर्चा :

Mau Manikpur BJP MLA
Mau Manikpur BJP MLA
Social Media

मानिकपुर- मऊ विधानसभा से युवा भाजपा विधायक ने इस मामले को लेकर कड़ा रुख अख्तियार किया है और खुद भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुँच कर कार्य का जायजा लिया साथ ही निर्माण कार्य को शुरू कराया। विधायक के अनुसार विपक्षी ताकते सो काल्ड दस्युओं की मदद से क्षेत्र को विकास से मुक्त रखना चाहता है, लेकिन पुराना इतिहास नहीं दोहराने दिया जाएगा.

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com