akhilesh yadav and tej pratap yadav lion safari etawah visit
akhilesh yadav and tej pratap yadav lion safari etawah visit|Pic Credit: @yadavakhilesh twitter
देश

अखिलेश यादव ने तेजप्रताप के साथ युवाओं के भविष्य को लेकर की चर्चा

कहने को तो तेजप्रताप यादव वर्तमान में राजनीति से निर्वासित नेता है लेकिन अपने अलबेले अंदाज के लिए हमेशा से सुर्खियों रहते हैं।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के इटावा से जुड़ा हुआ है जहां पर नेता के साथ-साथ रिश्तेदार अखिलेश यादव तेजप्रताप यादव को इटावा की लायन सफारी घुमाते हुए नजर आए।

अखिलेश ने घुमाया सफारी कहा युवाओं पर चर्चा:

दरअसल तेजप्रताप हमेशा से अपने अजीबोगरीब व्यवहार की वजह से सुर्खियों पर रहते है फिर चाहे वह उनका निजी जीवन हो या फिर राजनीतिक, दोनो प्रकार से तेजप्रताप अपने अलग-अलग रंग दिखा देते हैं। अबकी बार उनका रुख युवाओं के विकास पर केंद्रित हुआ है जिसकी वजह बने है अखिलेश यादव जिन्होंने बिहार सरकार में पूर्व में मंत्री रहे तेजप्रताप इटावा लाइन सफारी में शेरों की मौजूदगी में प्रदेश के युवाओं के भविष्य को लेकर चर्चा करते नजर आए (अखिलेश यादव ने तो ऐसा ही कहा है)।

पहली नजर में फैमली विजिट नजर आयी:

अगर अखिलेश द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों को गौर से देखा जाए तो कहीं से ये तश्वीरें संजीदा नजर नहीं आती बल्कि पहनावे का रंग ढंग बेहद कैज़ुअल नजर आया तेज प्रताप और अखिलेश के साथ अखिलेश यादव की बेटी नजर आयी। कुछ तश्वीरो में अखिलेश यादव के साथ तेजप्रताप स्लीपर और हाफ कुर्ते के साथ पाजामे में भी नजर आते हैं।

लोगों ने लिए मजे:

इस विजिट को भले ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रदेश के युवाओं के भविष्य पर केंद्रित बता रहे हो लेकिन लोगों ने इसपर लगातार मजे लेने जारी रखे। कुछ लोगों ने तो बाकायदा यह भी कहा कि तेजप्रताप खुद एक असफल युवा है जो हाईस्कूल भी पास नहीं कर पाया हो वो देश के युवाओं का भविष्य कैसे सुधार सकते हैं।

लोगों ने कहा ये पिकनिक ज्यादा लग रहा है।

कुछ लोगों ने शेर को लेकर भी मजाक करना शुरू कर दिया।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com