उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
A Six Year old Baby Girl Raped In Banda by her School Teacher
A Six Year old Baby Girl Raped In Banda by her School Teacher
देश

बाँदा : भाई को टॉफी लाने भेज शिक्षक ने मासूम से किया दुष्कर्म

बाँदा : भाई को टॉफी लाने भेज शिक्षक ने मासूम से किया दुष्कर्म

Uday Bulletin

Uday Bulletin

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव के निजी स्कूल में कक्षा एक में पढ़ने वाली एक छह वर्षीय बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने शनिवार को उसी स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार किया। सदर पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे एक निजी विद्यालय के शिक्षक ने स्कूल में ही कक्षा एक में पढ़ने वाली छह साल की छात्रा के साथ शौचालय में दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शनिवार को आरोपी शिक्षक किशन मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

उन्होंने बताया कि शिक्षक ने शुक्रवार को शाम करीब पांच बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्ची व उसके भाई को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने रोक लिया था और उसके भाई को टॉफी लेने दुकान भेज दिया। इस बीच उसने बच्ची को शौचालय ले जाकर दुष्कर्म किया। शिक्षक के चंगुल से भागी रोती बिलखती बच्ची घर जाकर मां को शिक्षक के करतूतों की बताई। मां ने पुलिस को सूचना देते हुए संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

सीओ ने बताया कि पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है। बच्ची का पिता हत्या के एक मामले में जेल में बंद है।