बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बताई कोरोना की दवा, कहा ताड़ी पीने से बचेंगे लोग

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर लोगों से यह कहते हुए नजर आये की ताड़ी की एक बूंद गंगाजल से भी पवित्र है और कोरोना से लड़ने में सक्षम है।
बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बताई कोरोना की दवा, कहा ताड़ी पीने से बचेंगे लोग
बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बताई कोरोना की दवाUday Bulletin

अब इसे वोट बटोरने के लिए कही गयी बेतुकी बात कहे या फिर राजभर समुदाय की वाहवाही लूटने की कोशिश, बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर लोगों से यह कहते हुए नजर आये की ताड़ी की एक बूंद गंगाजल से भी पवित्र है और कोरोना से लड़ने में सक्षम है।

ये राजनीति है यहां तिल से ताड़ बनाया जाता है और नशे से लोगों की जिंदगी सँवारी जाती है, वैसे नेता जी का कहना कोई बड़ी बात नही क्योंकि जिस प्रदेश में राजनीति और चुनाव की शुरुआत ही पौव्वे और अद्धे से शुरू होती हो वहां ताड़ी का महिमामंडन कोई बड़ी बात नही। दरअसल बसपा ( बहुजन समाज पार्टी ) के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर नशे में प्रयुक्त होने वाली ताड़ी की प्रशंसा करते हुए नजर आए।

मामला उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से जुड़ा हुआ है जहां पर नवनियुक्त बसपा प्रदेश अध्यक्ष पहली बार बलिया में लोगों से मुखातिब होने पहुँचे थे इस कार्यक्रम को रसड़ा के विधायक उमाशंकर सिंह ने आयोजित कराया था, और इस कार्यक्रम का उद्देश्य भीम राजभर का अभिनंदन और स्वागत करना था लेकिन नेता जी अपने समाज के वोटरों को समेटने के चक्कर मे वैज्ञानिकों को ही फेल कर गए नेता जी ने बताया कि राजभर समुदाय लंबे वक्त से ताड़ी का सेवन करके अपने बच्चों को पालता चला आ रहा है।

बताया गंगाजल से पवित्र:

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर ने ताड़ी की एक बूंद को गंगाजल से भी पवित्र और असरदार बताया, नेता जी ने बताया कि इस के सेवन से लोगों मे इम्युनिटी का विकास होता है जिससे कोविड 19 जैसे महाविनाशकारी वायरस से भी बचा जा सकता है।

जानकारों के मुताबिक अभी तक कोई ऐसी स्टडी नही हुई है जिसमें ताड़ी में ऐसे कुछ गुण पाए गए हो कि वह कोरोना को हरा सके। कोरोना की शुरुआत से ही दुनिया भर में शराब को लेकर पहले भी अफवाहें फैल चुकी है जिनकी वजह से देश दुनिया मे कई लोगों को जान से हाँथ धोना पड़ा है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com