stone pelting on kanhaiya kumar
stone pelting on kanhaiya kumar|Google
देश

सीपीआई नेता कन्हैया कुमार पर दोबारा बरसे पत्थर। 

पूर्व जेएनयू छात्रसंघ कन्हैया कुमार इन दिनों जनता के आक्रोश का सामना कर रहे हैं, सनद रहे पिछले 24 घंटे में उनपर दोबारा पत्थरबाजी की गई है।  

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

पूर्व जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष और वर्तमान में सीपीआई नेता कन्हैया कुमार इन दिनों आफत में है वो जहां जाते है लोग उनपर पत्थर की बौछार कर रहे हैं यही कारण है कि पिछले 24 घण्टे में उनपर दो बार इस तरह की घटना की गई। अबकी बार बिहार के मधेपुरा में उनकी गाड़ी पर अज्ञात लोगों द्वारा पत्थर बरसाए गए। हालांकि इस घटना में में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन उनके काफिले के वाहन में कुछ चोट आई है। इस घटना को लेकर सीपीआई के राज्य सचिव ने निंदा की है और राज्य सरकार पर सवाल उठाए है।

सुपौल में हुई थी पहली घटना:

बिहार के सुपौल में इससे पहले कन्हैया कुमार के काफिले पर जोरदार तरीके से पत्थर फेंके गए, इस घटना में कई लोग जख्मी हुए और वाहनों को भारी नुकसान हुआ था। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस मामले को लेकर सीपीआई के राज्य सचिव ने बयान दिया है....

ये घटना संघ और भाजपा की मानसिकता के लोग करा रहे है, अगर स्थानीय सरकार इनको रोकने के लिए कारगर कदम नही उठाती तो हम आंदोलन करने के लिए विवश हो जाएंगे। 

1 फरवरी को भी हुआ था हमला :

यहाँ आपको बताते चले कि फरवरी की शुरुआत से ही कन्हैया कुमार पर इस तरह के हमले शुरू हो गए थे, पहली फरवरी को कन्हैया कुमार सीएए और एनआरसी के विरोध में सारण जिले में थे। वहां भी कुछ लोगों द्वारा उनपर पत्थर फेंके गए।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com