SP MLA Manoj pandey
SP MLA Manoj pandey |Google Image
देश

सपा विधायक की गाड़ी में टक्कर लगने पर रिक्शा चालक को मार-मार कर किया अधमरा

विधायक साहब बिना सत्ता के पावर की इतनी हनक में हैं अगर सत्ता होती तो शायद लोगों को गोली ही मार देते

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के व्यस्ततम चौराहे से हजरतगंज का है जहां पर समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पांडेय ने अपनी विधायकी की हनक दिखाते हुए एक रिक्शाचालक को हॉकी से बुरी तरह पीटा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिटाई में विधायक साहब के अलावा उनके सरकारी सुरक्षाकर्मी भी शामिल थे। उन्होंने वर्दी के प्रति वफादारी छोड़कर कानून के नियम कायदों को जूते पर रखा और विधायक जी के नमक के प्रति अपनी वफादारी दिखाई।

बीच सड़क पर गिराकर मारा:

दरअसल विधायक जी अपनी गाड़ी से हजरतगंज से गुजर रहे थे तभी एक रिक्शाचालक का रिक्शा साहब की गाड़ी से गलती वश टकरा गया और साहब को हर्ट कर गया। जिनके पार्टी के नेता अखिलेश यादव गरीब मजदूरों की बात करते हुए नहीं थकते है उनके विधायक द्वारा गाड़ी पर खरोंच आने पर रिक्शेवाले की जान पर बन आयी। यही नहीं संवेदनहीनता की हद पार करते हुए नेता जी मारपीट करने के बाद वहां से रफूचक्कर हो गए।

क्या अखिलेश इन्हें पार्टी से निष्कासित करेंगे?

अखिलेश यादव गरीब मजदूरों की हिमायती बने घूमते हैं क्या वो इस घटना पर स्वतः संज्ञान लेकर विधायक को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएंगे क्योंकि कहीं न कहीं ऐसे विधायक पार्टी की छवि खराब करते हैं साथ ही लोगों ने अपील की है कि उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाही धर्मेंद्र कुमार को तत्काल सेवा से बर्खास्त किया जाए जो विधायक जी की सुरक्षा में तैनात था।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com