Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
SBI में 31 मैनेजर पदों पर होगी भर्ती 
SBI में 31 मैनेजर पदों पर होगी भर्ती 
देश

SBI में मैनेजर पदों पर होगी सीधी भर्ती, इंटरव्यू की कर लें तैयारी 

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (SBI Recruitment) में मैनेजर पदों की 31 रिक्तियों की भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है  |

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (Specialist Cadre Officer) पदों की नियुक्ति के लिए भर्ती निकाली है, जिसमें आवेदन करने की प्रक्रिया आज से शुरू होने जा रही है। भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इन भर्ती के लिए आवेदन कर सकेंगे। इस भर्ती के माध्यम से नियमित और कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले अप्लाई कर सकते हैं।

SBI Specialist Officer के लिए कैसे करें अप्लाई?

SBI के स्पेशलिस्ट अफसर पद के लिए आवेदन करने जा रहे उम्मीदवारों को SBI की आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in पर जाकर करियर पेज में अप्लाई करना होगा। यहां भर्ती से जुड़ा लिंक होगा, जिसके माध्यम से उम्मीदवार अप्लाई कर सकेंगे। साथ ही उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए मांगे गए दस्तावेज जैसे रिज्यूमे, आईडी प्रूफ, एज, एजुकेशनल क्वालीफिकेशन, अनुभव संबंधी क़ागज़ात देने होंगे।

आवेदन करने की अंतिम तिथि

आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 9 जनवरी से 31 जनवरी 2019 तक अप्लाई कर सकते हैं।

पदों का विवरण

भर्ती में कई पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। इन पदों में डेप्यूटी मैनेजर, प्रोजेक्ट डवलपमेंट मैनेजेर, प्रोडक्ट हेड जैसे कई पद शामिल है। भर्ती में कुल 31 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन इटंरव्यू के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। इस इंटरव्यू में वो ही लोग हिस्सा ले सकेंगे, जो योग्यता से जुड़ी सभी शर्तों को पूरा करते हो।

वेतन

डेप्यूटी मैनेजर और प्रोजेक्ट डवलपमेंट मैनेजेर को भत्ता के रूप में 15 से 18 लाख रुपये की वार्षिक वेतन मिलेगी। अन्य पदों के उम्मीदवारों को उनकी योग्यता अनुसार वेतन भत्ता दिया जायेगा।