उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
safdarjung hospital
safdarjung hospital
देश

सफदरजंग अस्पताल का डॉक्टर दुष्कर्म-ब्लैकमेलिंग में गिरफ्तार

सफदरजंग अस्पताल का डॉक्टर दुष्कर्म-ब्लैकमेलिंग में गिरफ्तार

Uday Bulletin

Uday Bulletin

पुलिस ने सफदरजंग अस्पताल के एक डॉक्टर को ब्लैकमेलिंग और दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। डॉक्टर पर एक मशहूर दवा कंपनी की महिला प्रतिनिधि के साथ दुष्कर्म का आरोप है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने ब्लैकमेलिंग का भी आरोप लगाया है। पुलिस की मिली शिकायत के मुताबिक, "दवा कंपनी प्रतिनिधि मई माह में आरोपी से अस्पताल में मिली थी। उसके बाद पीड़िता ग्रीन पार्क स्थित एक कॉफी हाउस में भी आरोपी से मिली। 10 मई को आरोपी ने कमरे पर बुलाकर पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।"

पीड़िता ने दुष्कर्म की शिकायत पुलिस में करने को कहा तो आरोपी ने उसे उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाकर धमकाया कि वह ये तस्वीरें पीड़िता के पति को भेज देगा। इसके बाद कई महीने तक इन्हीं फोटो के बल पर आरोपी, दवा कंपनी प्रतिनिधि के साथ दुष्कर्म करता रहा।

कुछ दिन पहले पीड़िता ने पूरा मामला अपने एक परिचित को बताया। तब बात दिल्ली पुलिस तक पहुंची। दिल्ली पुलिस ने मामले की तफ्तीश की। आरोप सही पाये जाने पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, "गिरफ्तार आरोपी डॉक्टर का मोबाइल फोन पर भी जब्त कर लिया गया है। इस मोबाइल फोन में भी कुछ सबूत मौजूद होने की उम्मीद है।"

दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के मामले में आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी पर सफदरजंग अस्पताल प्रशासन की ओर से अभी तक कोई अधिकृत बयान जारी नहीं किया गया है। पुलिस आगे की जांच में जुटी है।