रामलीला देखकर लौट रही किशोरी के साथ बंधक बनाकर हुआ दुराचार

पिछले कुछ दिनों से बाँदा जिला प्रदेश के क्राइम आँकड़ों में लगातार ग्राफ बढ़ा रहा है। चाहे वह आठ वर्षीय बच्चे प्रिंस के अपहरण और हत्या का मामला हो या अन्य मामले जिन्होंने मानवता को तार-तार करके रख दिया
रामलीला देखकर लौट रही किशोरी के साथ बंधक बनाकर हुआ दुराचार
Rape in BandaUday Bulletin

ताजा मामला जिले की अतर्रा तहसील के एक गांव से जुड़ा हुआ है जहाँ पर राम लीला देखकर लौट रही किशोरी के साथ बंधक बनाकर दुराचार करने का मामला प्रकाश में आया है।

यह दुराचार का मामला उस वक्त सामने आया है जब बाँदा पुलिस जिले भर में मिशन शक्ति को लेकर मुहिम चला रही है।

बंधक बनाकर किया दुराचार:

बाँदा जिले की अतर्रा तहसील अंतर्गत एक गांव में बीते गुरुवार की रात को जबरन बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है ज्ञात हो कि 14 वर्षीय किशोरी गांव में हो रहे रामलीला को देखकर रात के करीब एक बजे अपने घर की तरफ लौट रही थी तभी गांव के ही निवासी दलित अमित वर्मा उम्र लगभग 22 वर्ष ने किशोरी को जबरन खींच कर बंधक बना लिया साथ ही मारपीट के साथ दुराचार को अंजाम दिया।

हादसे के बाद पीड़िता ने अपने घर पहुँच कर सारी बात माँ को बताई जिसपर किशोरी की माँ ने पीड़िता को लेकर अगले दिन थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई।

विवाहित है आरोपी युवक:

गांव के दलित वर्ग से संबंध रखने वाला युवक अमर वर्मा 22 वर्ष पहले से ही विवाहित है, पीड़िता की माँ ने थाने में आकर यह जानकारी दी कि उक्त व्यक्ति द्वारा पीड़िता को रात के करीब एक बजे से लेकर सुबह तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया है, उक्त आरोपी व्यक्ति की पत्नी कुछ दिनों पहले मायके गयी हुई थी, जिसकी अनुपस्थिति में आरोपी व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है।

मामले में अतर्रा थाने के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा ने बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 IPC के तहत मुक़दमा पंजीकृत करके गिरिफ्तार कर लिया गया है वही पीड़िता के बयानों के आधार पर जिला चिकित्सालय में दुष्कर्म की जांच के लिए भेजा गया है, मामले पर लगातार जांच की जा रही है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com