बाँदा के बीजेपी जिलाध्यक्ष का हुआ चयन, लंबे समय से चल रही जद्दोजहद खत्म। 

सत्ताधारी पार्टी का जिलाध्यक्ष बनाना किसी विधायक/सांसद से काम नहीं है।
बाँदा के बीजेपी जिलाध्यक्ष का हुआ चयन, लंबे समय से चल रही जद्दोजहद खत्म। 
Ramkesh Nishad (Left) Banda BJP President and Swatantra dev singhUday Bulletin
Summary

अब चूंकि सूबे में भाजपा की सरकार है तो पार्टी का जिलाध्यक्ष बनना ही किसी विधायक से कम नहीं होता, शायद यही कारण था कि लंबे समय से राजनीति से जुड़े हुए लोग बाँदा से लखनऊ के लगातार चक्कर लगाए जा रहे थे। हालांकि अब पर्दा उठ चुका है, और बाँदा के नए जिलाध्यक्ष के नाम की घोषणा की जा चुकी है।

बाँदा जिले में जिलाध्यक्ष पद के नाम को लेकर करीब एक माह से तमाम उहापोह की स्थिति थी, कुछ लोगों की माने तो ये स्थानीय विधानसभा चुनाव के टिकट पाने से भी ज्यादा रोमांचकारी था, हालांकि वर्तमान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अपनी नई लिस्ट जारी करके सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है जिसके बाद जिले के तमाम उम्मीद धारियों के चेहरे पर चिंता की लकीरें उभर आई है।

UP BJP District President List
UP BJP District President ListSocial Media

रामकेश निषाद बने बाँदा जिलाध्यक्ष :

जिले के तमाम नेताओं की दावेदारी के बाद प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने जिले के नए जिलाध्यक्ष की घोषणा कर दी है, जिले से भाजपा के पिछड़े वर्ग से आने वाले नेता रामकेश निषाद को जिलाध्यक्ष बनाने की घोषणा शामों शाम तक की गयी।

बाँदा के अलावा 10 ओर जिलों में भाजपा जिलाध्यक्ष की घोषणा हुई :

बाँदा के अलावा मुरादाबाद, अलीगढ़, झांसी, ललितपुर, फतेहपुर, अयोध्या, सुल्तानपुर ,अमेठी, चंदौली, प्रतापगढ़ जैसे अन्य जिलो में भाजपा जिलाध्यक्ष की घोषणा की गई है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com