उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
‘माय नेम इज रागा’
‘माय नेम इज रागा’|‘माय नेम इज रागा’
देश

RaGa Teaser Release: राहुल गांधी पर बन रही है फिल्म ‘माय नेम इज रागा’, राजीव से पूछा था क्या आप भी मर जाओगे ? 

प्रधानमंत्री मोदी पर बन रही फिल्म “नरेंद्र मोदी” के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी फिल्म बनाई जा रही है। फिल्म का नाम “माय नेम इज रागा” रखा गया है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

डायरेक्टर रूपेस पॉल एक फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म से पहले रुपेश पॉल ने कई फिल्मों का निदेशन किया है। जिसमें कामसूत्र 3 डी (2015), संत ड्रैकुला 3 डी (2012), माई मदर्स लैपटॉप (2008), यू कैन स्टेप ट्वाइस इन द सेम द रिवर (2008), मृगम (2010), पीठाधीश्वर कन्याकुम (2010) जैसी फिल्मों शामिल है। आने वाले दिनों में भी उनकी कई फिल्में रिलीज़ होने वाली है, जैसे 2014 में गायब हुए मलेशिया एयरलाइन्स के फ्लाइट 370 पर बनी फिल्म ‘दी वैनिशिंग एक्ट’।

My name is RaGa
My name is RaGa
Google

अब आप ये सोच रहे होंगे कि हम आपको रुपेश पॉल के बारे में इतनी जानकारी क्यों दें रहे हैं। दरअसल बात ये है कि रुपेश पॉल अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर फिल्म बनने वाले हैं। लोकसभा चुनाव का समय है, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर फिल्म आ चूकी है , प्रधानमंत्री मोदी पर फिल्म बन रही है , शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे पर बनी फिल्म ने तो अच्छी खासी कमाई भी कर ली। तो अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बन रही फिल्म 'माय नेम इज रागा' लोकसभा चुनाव में क्या कमाल करती है ये तो फिल्म आने के बाद हे पता चलेगा। लेकिन हम फिलहाल फिल्म के टीज़र पर चर्चा कर सकते हैं।

My Name is RaGa
My Name is RaGa
Google

राहुल गांधी पर बनी फिल्म 'माय नेम इज रागा' के टीज़र को देख कर यही लग रहा है कि फिल्म तकनीकी रूप से काफी कमजोर है। फिल्म का टीज़र 4 मिनट का है, जिसमें राहुल गांधी के बचपन से लेकर कांग्रेस अध्यक्ष और तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में हुई जीत तक के सफर को दिखाया गया है। फिल्म का टीज़र शुरू होता है पूल के सीन से जहां राहुल पूल में तैर रहे होते हैं और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी न्यूज़पेपर पढ़ रही होती हैं। इंदिरा गांधी की मौत से राहुल काफी परेशान हो जाते हैं। जिसके बाद राहुल, पापा राजीव गांधी के करीब हो जाते हैं। फिल्म में राहुल गांधी की गर्लफ्रेंड को भी दिखाया गया है। फिल्म की कहानी कितनी सही ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन टीज़र से ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म ख़यालीपुलाव पकाने वालों के लिए अच्छी फिल्म हो सकती है।

फिल्म 'माय नेम इज रागा' में राहुल गांधी की फैमली के अलावा, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी दिखाया गया है। फिल्म का टीज़र यहां देख सकते हैं।