Punjab Police ASI Harjeet Singh
Punjab Police ASI Harjeet Singh|Twitter
देश

पंजाब पुलिस ने एसआई हरजीत सिंह के बेटे को बनाया पंजाब पुलिस में कांस्टेबल, डीजीपी ने सौपा नियुक्ति पत्र। 

ये दरअसल कर्मयोद्धा का पुरुष्कार था, बेटे का नियुक्ति पत्र पाते ही हरजीत सिंह की आंखे भर आयी, नियुक्ति पत्र खुद पंजाब पुलिस के डीजीपी ने सौपा। 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

मिला बहादुरी का इनाम :

पंजाब पुलिस के बहादुर और कर्मठ दरोगा की दिलेरी को पंजाब पुलिस ने सर आखों पर रखा और इनाम के तौर पर घायल हरजीत सिंह को इनाम के तौर पर स्पेशल केस के तहत बेटे अर्शदीप को पंजाब पुलिस में कांस्टेबल के तौर पर नियुक्ति दी गयी। इस मौके पर पंजाब पुलिस के डीजीपी अस्पताल पहुंचे और हरजीत का हाल जाना, इसके बाद ही डीजीपी ने हरजीत की बहादुरी का इनाम देते हुए बीसीए ग्रेजुएट अर्शदीप को पंजाब पुलिस के कांस्टेबल के तौर पर नियुक्ति का पत्र थमाया। यही नही बल्कि हरजीत को प्रोमोशन में प्रयुक्त होने वाली लिस्ट डी-2 में शामिल किया गया।

हरजीत हुए भावुक:

हरजीत के लिए आज का दिन बेहद खुशी भरा रहा, एक तो अस्पताल से घर पहुंचने पर शहर के लोगों और पुलिसकर्मियों द्वारा जबरजस्त स्वागत किया गया। लोगों ने हरजीत के लिए रेड कार्पेट बिछाया गया, और साथ ही घरों से फूल बरसाए गए। ज्ञात हो पिछले दिनों कर्फ्यू के दौरान निहंग सिक्खों ने हरजीत पर कृपाण से हमला करके हाथ काट दिया था जिसे पीजीआई द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद बमुश्किल जोड़ा गया, हाल में ही हरजीत अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे है। वहीँ इस घटना के बाद ही हरजीत को प्रोमोशन देकर एसआई बनाया गया हैं।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com