Donald Trump Painting 
Donald Trump Painting |Google
देश

Namaste Trump: पंजाब के कलाकार ने ट्रम्प की पेंटिंग्स को दिया फाइनल टच। 

ऐसा लगता है मानो तश्वीरें बोलने लगेंगी। 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प का भारत दौरा जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे भारत मे स्वागत की तैयारियों को आखिरी मूर्त रूप दिया जा रहा है, यही कारण है कि अहमदाबाद को किसी दुल्हन की तरह सजाया जाना लगातार जारी है।

तस्वीरों को अंतिम रूप दिया गया :

भारत की अतिथि देवो भव की परंपरा हजारो वर्षों से चली आ रही है, उसी परंपरा के आधार पर भारत मे अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत की तैयारी अपने अंतिम चरण में है इसकी के लिए पंजाब के कलाकार जगजोत सिंह रूबल इन दिनों गुजरात के केम छो कार्यक्रम में बनाई गई पेंटिंग्स को फाइनल टच देने में व्यस्त है। सनद रहे कि अमेरिकी राष्ट्रपति का यह दौरा 24 और 25 फरवरी को प्रस्तावित है, इसके लिए अमेरिकी सीक्रेट सर्विसेज ने पहले से ही आकर अपना डेरा डाल दिया है।

अमेरिका के लिए ये दौरा बेहद अहम है :

अब इसे मोदी ट्रम्प की दोस्ती कहे या फिर कुछ और लेकिन इस दौरे के राजनैतिक पंडित अपने-अपने हिसाब से गुणा भाग करते नजर आ रहे है। जानकारों की माने तो ट्रम्प का यह भारत दौर राजनैतिक समीकरण साधने के लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित होगा। वैसे भी अमेरिका में ट्रम्प की इमेज से भारतीय मूल के लोग ज्यादा प्रभावित है। और ट्रम्प ने हमेशा से ही भारतीय हिन्दुओं को साधने की कोशिश की है, इस नजर से ट्रम्प का यह दौरा बेहद महत्वपूर्ण साबित होगा।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com