उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
amritsar  train accident
amritsar  train accident|ians
देश

अमृतसर रेल हादसे के बाद जनता का भड़का गुस्सा 

पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों से मिलने की जहमत तक नहीं उठाई

Uday Bulletin

Uday Bulletin

अमृतसर, 21 अक्टूबर | अमृतसर के जोड़ा फाटक इलाके के पास रविवार को गुस्साए लोगों ने दशहरे के जश्न के दौरान तेज रफ्तार रेल से कुचले जाने वाले 59 लोगों के परिवारों के प्रति पंजाब सरकार और रेलवे की उदासीनता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए यातायात बाधित किया। एक मृतक की मां ने कहा, "सरकार हमारे लिए चिंतित नहीं है, जिन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को खोया है। सरकार को हमें नौकरियां देनी चाहिए क्योंकि हमारे परिवारों के मुखिया की घटना में मौत हो गई है।"

रेल हादसे में मृतकों के परिवार के सदस्यों ने कहा कि पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों से मिलने की जहमत तक नहीं उठाई। कैबिनेट मंत्री और उनकी पत्नी शुक्रवार शाम को दशहरा समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे।

स्थानीय निवासी प्रदीप शर्मा ने कहा, "यह लोग (राजनेता) केवल समारोह में या फिर वोट मांगने आते हैं। कोई भी दुख और जरूरत की घड़ी में हमारे साथ नहीं आता है।"

पंजाब सरकार ने शनिवार को रेल हादसे में मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए थे।

रेलवे ने कहा कि वह इस घटना के लिए जिम्मेदार नहीं है।

--आईएएनएस