Actress Meera Chopra Father Robbed
Actress Meera Chopra Father Robbed|Google Image
देश

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के चाचा के साथ दिल्ली में लूटपाट

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के चाचा और अभिनेत्री मीरा चोपड़ा के पिता को चाकू दिखाकर लूटा। घटना दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके की हैं।

Ayush

Ayush

जैसा की ज्ञात हैं पूरे देश में कोरोना की बजह से लॉकडाउन चल रहा हैं और इसी लॉकडाउन के सन्नाटे का फायदा उठाकर कुछ शरारती तत्व लूटपाट को अंजाम दे रहे हैं। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अपराधी इस लॉकडाउन में भी शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं। हद तो तब हो गयी जब, चप्पे चप्पे पर पुलिस मौजूद होने के बाद भी लुटेरों ने पूर्व मिस वर्ल्ड और मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के चाचा और अभिनेत्री मीरा चोपड़ा के पिता को लूट लिया।

यह घटना मंगलवार शाम के वक्त दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में घटी।दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना के बारे में खुलासा तब हुआ जब, खुद अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने दिल्ली पुलिस को ट्विट करके जानकारी दी। मीरा ने पुलिस को बताया कि, उनके पिता सुदेश चोपड़ा उत्तर पश्चिमी जिले के मॉडल टाउन इलाके में रहते हैं।

मीरा चोपड़ा द्वारा पुलिस को दी गई जानाकारी के मुताबिक, "मंगलवार शाम के वक्त सुदेश चोपड़ा ई ब्लाक मॉडल टाउन में टहल रहे थे। सवा छह बजे के करीब जब वे प्रिंस रोड कल्याण विहार के पास पहुंचे तो उन्हें दो बदमाशों ने घेर लिया। बदमाश स्कूटी पर सवार थे। एक बदमाश के पास चाकू भी था।"

बदमाश चाकू के बल पर सुदेश चोपड़ा के पास मौजूद कीमती मोबाइल लूटकर भाग गये। सदमे के चलते हादसे के तुरंत बाद परिवार ने पुलिस को जानकारी नहीं दी। बुधवार सुबह सुदेश चोपड़ा की बेटी और प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने पूरी घटना से दिल्ली पुलिस को वाकिफ कराया।

सूचना मिलते ही मौके पर मॉडल टाउन थाना पुलिस पुहंच गयी।

दिल्ली पुलिस प्रवक्ता अनिल मित्तल के मुताबिक, "घटना की जांच की जा रही है। इस मामले में मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।"

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com