सिने अभिनेत्री ने राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग करने की अपील की

प्रणीता सुभाष साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है उन्होंने सोशल मीडिया पर राम मंदिर निर्माण में सहयोग देने की अपील की है
सिने अभिनेत्री ने राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग करने की अपील की
प्रणीता सुभाष ने राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग करने की अपील कीGoogle Image

अयोध्या में सदियों से लंबित पड़े मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के मंदिर के लिए जोरों शोरों से काम चल रहा है इस दौरान राम जन्मभूमि न्यास द्वारा मंदिर निर्माण के लिए सहयोग की अपेक्षा की जा रही है। ऐसे वक्त में कन्नड़, तमिल और तेलगू फिल्मों में अपने अभिनय से लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री प्रणीता सुभाष ने लोगों से दान की अपील की है।

अभिनेत्री ने कहा योगदान देकर इस कार्य मे भागीदार बने:

साउथ के सिनेमा में बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री प्रणीता सुभाष ने सोशल मीडिया के माध्यम से अयोध्या में बन रहे भव्य मंदिर निर्माण में अपने सहयोग देने का अनुरोध किया है। अभिनेत्री ने ट्विटर समेत फेसबुक पर लोगों से बेहद अदभुत अपील की है। उन्होंने कहा " मैं अयोध्या में होने वाले भव्य मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण के तहत एक लाख रुपये की राशि प्रभु को समर्पित कर रही हूँ। आप सब भी इस महान कार्य मे आकर एक साथ हाथ जोड़कर सहयोग प्रदान करें और इस ऐतिहासिक आंदोलन में भागीदार बने।

पूरे मामले में अभिनेत्री की भावना को लोगों द्वारा सराहा जा रहा है। साथ ही अभिनेत्री के समर्थक बढ़चढ़ कर राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र में सहयोग कर रहे है।

पूरे भारत मे चल रहा है कार्यक्रम:

दरअसल रामजन्मभूमि के भव्य मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट ने यह निश्चित किया है कि वह मंदिर निर्माण में किसी भी प्रकार से सरकार का सहयोग नही लेंगे, ट्रस्ट के विश्वास है कि भारत की आस्था के प्रतीक भगवान राम के मंदिर निर्माण के लिए उनके भक्तों का सहयोग ही काफी होगा, इसी क्रम में देश भर में राममंदिर निर्माण के हेतु लोगों से सहयोग देने की अपील की जा रही है, और इस पावन कार्य मे लोगों का जमकर समर्थन मिल रहा है। लोग ऑनलाइन और बैंकों में जाकर राममंदिर के लिए अपना समर्पण जाहिर कर रहे है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com