मेरठ बस कांड में पुलिस का खुलासा, महिला ने खुद आरोपी के फ्लैट पर जाकर पी थी शराब

आरोपों के अनुसार महिला के साथ चलती बस में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था लेकिन पुलिस ने जांच में इस थ्योरी को झुठला दिया है
मेरठ बस कांड में पुलिस का खुलासा, महिला ने खुद आरोपी के फ्लैट पर जाकर पी थी शराब
Meerut bus kandTwitter

पुलिस ने इस मामले में जानकारी दी है कि महिला इससे पहले भी घर से भाग चुकी है।

महिला के आरोप निकले झूठे:

भारतीय समाज मे एक विडंबना है कि अगर महिला ने आरोप लगाया है तो सच ही होगा और कभी इसकी तह में जाने की कोशिश ही नही की जाती।मामला उत्तर प्रदेश के चर्चित बस गैंगरेप कांड से जुड़ा हुआ है, बीते दिन नशे की हालत में बेसुध महिला ने पुलिसकर्मियों के सामने दो लोगों पर गैंगरेप करने के आरोप लगाए थे, महिला ने बताया कि वह अपने मायके बस में बैठ कर जा रही थी जिसपर कुछ लोगों ने उसे कुछ नशीला पदार्थ खिला दिया और वह बेसुध हो गयी और उसी बेहोशी की हालत में उसके साथ समूहिक बालात्कार की घटना को अंजाम दिया गया।

पुलिस ने जांच में निकाला सच:

मेरठ पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में मीडिया को जानकारी दी कि महिला अपने मायके मिर्जापुर जाने के लिए बस में सवार होकर निकली थी जहाँ पर उसने मेरठ पहुँचकर अपने फ़ोन से एक सेना के बर्खास्त सिपाही को फोन करके बुलाया और उसके साथ मे आये एक अन्य व्यक्ति के साथ एक खाली फ्लैट पर जाकर जमकर शराब पी, उसी दौरान सभी लोगों की आपसी सहमति के बाद शारीरिक संबंध बनाए गए। सुबह होने के पहले ही बर्खास्त सिपाही और दूसरे अन्य व्यक्ति ने महिला को दिल्ली रोड मेरठ में जाकर छोड़ दिया और वहां से चले गए। बाद में स्थानीय पुलिस ने महिला को नशे की हालत में देखकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

महिला के पति ने खोले राज:

मामले में बालात्कार का आरोप लगाने वाली महिला के पति ने अपनी पत्नी के बारे में तमाम राज पुलिस के सामने खोले, पति ने पुलिस को जानकारी दी कि यह पहला वाकया नहीं है जब महिला बिना बताए घर से गायब हुई है बल्कि यह इससे पहले भी कई बार घर से गायब हो चुकी है। वहीँ पति ने बताया कि वह उसका तीसरा पति है और इसके पहले पति से इस महिला का आठ वर्षीय बेटा भी है।

मामले में स्थानीय पुलिस ने महिला के बयानों के आधार पर बर्खास्त फौजी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com