उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Goa Chief Minister Manohar Parrikar)
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Goa Chief Minister Manohar Parrikar)|IANS
देश

नए साल में BJP कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने, साल के पहले दिन सचिवालय पहुंचे पर्रिकर 

पर्रिकर (Manohar Parrikar) (63) बीते कुछ महीनों में दूसरी बार सार्वजनिक तौर पर दिखाई दिए हैं।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

पणजी: साल 2019 के पहले दिन गोवा के लोगों को अचरज में डालते हुए अस्वस्थ मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Goa Chief Minister Manohar Parrikar) मंगलवार को कई महीनों में पहली बार राज्य सचिवालय पहुंचे। सचिवालय में मंत्रियों, पार्टी विधायकों व कई भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं ने पर्रिकर का स्वागत किया।

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) जब सुबह 10.30 बजे सचिवालय में दाखिल हुए तो उनके साथ चिकित्सा पेशेवरों की टीम व मुख्यमंत्री कार्यालय का अमला भी था।

पर्रिकर (Manohar Parrikar) (63) बीते कुछ महीनों में दूसरी बार सार्वजनिक तौर पर दिखाई दिए हैं। बीते साल अक्टूबर में दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से लौटने के बाद पहली बार बीते महीने पर्रिकर पणजी के निकट निर्माणाधीन पुल के दौरे पर दिखाई दिए थे।

आधी बाजू की कमीज पहने पर्रिकर की नाक में पाइप लगी थी। उनके सहयोगियों ने सचिवालय की सीढ़ियां चढ़ने में उनकी मदद की। इस दौरान विधानसभा के अध्यक्ष प्रमोद सावंत व दूसरे भाजपा (BJP) नेताओं सहित राज्य पार्टी महासचिव सदानंद शेत तनवडे भी मौजूद थे।

तनवडे ने कहा इस दौरे से गोवा भारतीय जनता पार्टी (BJP) कैडर व गोवा (Goa) के लोगों को उत्साह बढ़ेगा। पर्रिकर पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं। बीते कुछ महीनों से विपक्ष उनकी अनुपस्थिति के कारण उनका इस्तीफा मांग रहा है।

सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर परिकर चिकित्सकीय उपकरण के साथ सुबह करीब पौने 11 बजे सचिवालय के मुख्य द्वार पर अपनी कार से उतरे और लोगों को देखकर मुस्कुराए। इसके बाद वह भीतर गए। परिसर के बाहर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने परिकर के आगमन पर उनके स्वागत में नारे लगाए।

इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत, मंत्रियों मौविन गोडिन्हो, मिलिंद नाइक, नीलेश कैबरल और पूर्व विधायक किरण कंडोलकर समेत भाजपा के विधायकों ने उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि परिकर ने मौजूदा रिक्तियों और पदोन्नति एवं स्थानांतरण जैसे अन्य मामलों की समीक्षा के लिए कार्मिक विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की।

--आईएएनएस