कौशाम्बी में रेत भरे ट्रक के पलटने से कार में सवार आठ लोगों की मौत

ओवरलोड ट्रक कार के ऊपर पलट गया और कार में बैठे लोग दब गए
कौशाम्बी में रेत भरे ट्रक के पलटने से कार में सवार आठ लोगों की मौत
कौशाम्बी में रेत भरे ट्रक के पलटने से कार में सवार आठ लोगों की मौतGoogle Image

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले के देवीगंज इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब बारात से वापस लौट रही कार के ऊपर रेत से भरा हुआ ट्रक पलट गया। इस हादसे में आठ लोगो की दर्दनाक मौत हो गयी, ज्ञात हो कि ट्रक रेत से ओवरलोड था और अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया था।

बारात से लौटते वक्त हुई दुःखद घटना:

मामला उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले से जुड़ा हुआ है, जहाँ बुधवार के तड़के बारात से लौट रही कार अचानक से दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, कौशाम्बी के देवीगंज चौराहे पर दूसरी तरफ से आते हुए ओवरलोड ट्रक के सहसा पलट जाने से कार में सवार 10 लोग दब गए, मामले में 8 लोग मौके पर ही मारे गए बल्कि दो अन्य लोग बेहद बुरी तरह घायल है,मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटवा कर घायलों तथा मृतकों को कार से निकलवाया गया, और मृतकों को पंचनामा करके शवगृह पहुँचाया गया वही घायलों को चिकित्सा के लिए अस्पतालों के लिए रवाना किया गया।

रिश्तेदार की कार से लौट रहे थे बाराती:

कौशाम्बी जिले के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने मीडिया को ब्रीफ करते हुए बताया कि यह घटना के विवाह कार्यक्रम से लौट रहे व्यक्तियों के साथ हुई , दरअसल कोखराज के शहजादपुर निवासी पंकज अग्रहरि पुत्र मोहनलाल गुप्ता की शादी का कार्यक्रम हुआ था। इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के नागपुर निवासी अपने एक रिश्तेदार की कार में बैठकर वापस घर जा रहे थे , अचानक इस घटना से कई घरों का पूरा का पूरा परिवार समाप्त हो गया,

पुलिस ने मृतकों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मरने वालों में दूल्हे की बहिन शशि देवी उम्र लगभग 35 वर्ष,(पत्नी रमेश गुप्ता) भांजा ओम गुप्ता उम्र लगभग 8 वर्ष, रोशनी देवी उम्र लगभग 50 वर्ष, नेहा उम्र 18 वर्ष, पूनम देवी उम्र 42 वर्ष, मुस्कान 15 वर्ष, सीमा तिवारी 16 वर्ष , और गाड़ी चालक शिवराज सरोज 23 की मौके पर ही दुःखद मृत्यु हो गयी।

घटना के बाद सड़क पर बेहद लंबा जाम लगता चला गया, स्थानीय पुलिस ने ट्रक को क्रेन के माध्यम से हटवा कर कार में फंसे हुए शवों और घायलों को निकलवाकर जाम को हटवाया।

मुख्यमंत्री ने हादसे पर जताया शोक:

हादसे की जानकारी मिलते ही कार में सवार लोगों के परिजन मौके पर पहुंचे। घटना पर संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी दुख व्यक्त किया है, मुख्यमंत्री ने घायलों के इलाज में कोई कोताही न बरतने के निर्देश जारी दिए है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों की आत्मा को शांति मिलने की कामना की है, मुख्यमंत्री ने घटना पर भीषण दुख व्यक्त किया है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com