थाना चिकासी जिला हमीरपुर में 12 साल की लड़की की हत्या।
थाना चिकासी जिला हमीरपुर में 12 साल की लड़की की हत्या।|Google
देश

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में हुई निर्भया जैसी दरिंदगी

पूरे देश मे जहां लोग कोरोना की दहशत से डरे हुए है वहीँ उप्र हमीरपुर में एक दिल दहलाने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

एक नाबालिग बालिका के साथ जबरन संभावित दुष्कर्म करके निर्ममता के साथ हत्या की गई है, घटना को जनता कर्फ्यू के दिन अंजाम दिया गया ।

लोग वारदात देखकर सहम गए :

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में आने वाले थाना चिकासी से जुड़ा हुआ है जहां एक 12 वर्ष से कम उम्र की बालिका के साथ दुष्कर्म करके हत्या को अंजाम दिया गया है। जिसके तहत पूरे क्षेत्र में मातम पसरा हुआ नजर आ रहा है। गौरतलब हो इन दिनों ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना इफेक्ट के चलते लोग अपने घरों में दुबके हुए थे और पुलिस की गश्त बराबर जारी थी इसके बावजूद भी घर मे घुसकर किसी नाबालिग के साथ बलात्कार करके हत्या होने से लोगों के होश फाख्ता है।

सूने घर मे हुई वारदात :

जहां लोग एक तरफ लॉकडाउन होने की वजह से अपने घरों में रुके हुए है वहीँ पीड़िता का परिवार खेतों पर फसल कटाई के लिए गया हुआ था। उसी वक्त सूने में मौका पाकर कुछ लोगों या किसी अकेले व्यक्ति द्वारा 10 से 12 वर्ष की बच्ची की हत्या की गई है। वहीँ घर वालों के अनुसार बच्ची के साथ दुष्कर्म होना भी बताया जा रहा है जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इससे इतर बात कही जा रही है।

पोस्टमार्टम में नहीं हुई है रेप की पुष्टि :

अगर पोस्टमार्टम के आधार पर डॉक्टरों की माने तो बालिका की हत्या जरूर हुई है और संभव है कि उसके साथ जबरदस्ती की गई हो क्योंकि बालिका के शरीर पर संघर्ष के निशान मौजूद है लेकिन चूँकि रेप नहीं हुआ है इससे पोस्टमार्टम में इसका कही कोई जिक्र नही है। जबकि हत्या के बारे में डॉक्टरों ने साफ-साफ यह बताया कि हत्या करने वाले व्यक्ति ने बालिका के मुँह के अंदर रिंच ( नट खोलने वाला औजार ) डाल कर हत्या की है।परिजनों ने बताया कि जब वह बच्ची को खोजने के लिए उस अंधेरे घर मे घुसे तो वहां कोठरी में खून फैला हुआ था, हालांकि पुलिस ने परिजनों की बात सुनी है और यह भी कहा है कि अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ भी संदिग्ध लगता है तो वह दोबारा जांच करवा सकते है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com