उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू 
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू |Google
देश

मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की जा सकती है आवाज, डॉक्टर ने दी आराम की सलाह 

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह के वोकल कॉर्ड्स में नुकसान पहुंचने की वजह से उन्हें पांच दिनों की आराम की सलाह दी गई है।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

पंजाब: पंजाब के कैबिनेट मंत्री कांग्रेस नेता , पूर्व क्रिकेटर, कमेंटेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है। 17 दिनों तक ताबड़तोड़ चुनावी रैली के बाद सिद्धू के वोकल कॉर्ड्स में नुकसान पहुंच गया है। जिसकी वजह से डॉक्टरों ने उन्हें पांच दिनों की आराम की सलाह दी गई है। उनके ऑफिस की ओर से जारी बयान में यह जानकारी दी गई।

ऑफिस की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि चुनाव प्रचार की वजह से नवजोत सिंह सिद्धू की आवाज पर खतरा मंडराने लगा था। पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र सिद्धू ने एक के बाद एक 70 रैलियों को संबोधित किया था।

बयान की मानें तो डॉक्टरों ने सिद्धू से कहा कि उनकी आवाज जाने का खतरा है। ऐसे में वे तीन से पांच दिन तक पूरी तरह से आराम करें। बताया गया है कि नवजोत सिंह सिद्धू के खून की जांच भी कराई गई है।

बता दें कि हाल के दिनों में नवजोत सिंह सिद्धू करतारपुर कॉरिडोर की वजह से पाकिस्तान जाने के सिलसिले में सुर्खियों में आए थे। उन्होंने बाद में कहा था कि राहुल गांधी मेरे कैप्टन हैं। बीते शुक्रवार को हैदराबाद में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा था कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी उनके कैप्टन हैं। वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सेना के कप्तान थे। इसके बाद बयान को लेकर काफी बवाल मचा और पंजाब के चार मंत्रियों ने कैबिनेट से उनका इस्तीफा भी मांगा।

हालांकि इस बयान के बाद उन्होंने ट्विटर पर सफाई देते हुए कहा था कि 'राहुल गांधी ने उन्हें कभी पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा, वे इमरान खान के व्यक्तिगत बुलावे पर पाकिस्तान गए थे'।