उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Jet Airways, Source- media India group
Jet Airways, Source- media India group
देश

हवा में हड़कंप , जेट एयरवेज की लापरवाही से यात्री परेशान

जेट एयरवेज की B737 कि विमान संख्या 4w 0679  में हड़कंप मच गया जब विमान में सवार 30 यात्रियों को 14 हज़ार फ़ीट की ऊँचाई पर नाक से खून निकने लगा

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई : मुंबई से जयपुर जा रही जेट एयरवेज की विमान संख्या 9w 679 में अचानक हड़कंप मच गया जब विमान में सवार 166 यात्रियों में से 30 यात्रियों की नाक से खून निकलने लगा। क्रू मेंबर की लापरवाही के कारण, विमान में उपस्थित यात्री ऑक्सीजन की कमी से परेशान हो गए, और विमान को वापस मुंबई आना पड़ा।

दरअसल मुंबई से जयपुर जा रही फ्लाइट में क्रू मेंबर ने गलती से एयर प्रेशर स्विच मेंटेन नहीं किया, जिसके कारण ये दुर्घटना हुई. फ्लाइट में सवार यात्रियों को सरदर्द और नाक से खून निकलने के कारण परेशान होना पड़ा।

फ्लाइट में हुई इस घटना के बाद DGCA ने क्रू मेंबर को रोस्टर से हटा दिया है, साथ ही फ्लाइट के पायलट को भी निकाल दिया गया, जेट एयरवेज ने अपने अधिकारियों को आज ऑफिस से घर ना जाने की सलाह दी है।

जेट एयरवेज ने अपनी ओर से बयान जारी करते हुए बताया कि, फ्लाइट में उपस्थित 5 क्रू मेंबर्स को निकाल दिया गया है, और 166 यात्रियों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है तथा जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती क्रू मेंबर को रोस्टर में ही रहना होगा।