Minor Girl Molested in Kanpur 
Minor Girl Molested in Kanpur |Google
देश

कानपुर में नाबालिग से छेड़छाड़, ‘उन्नाव जैसी’ हालत करने की धमकी

बेटियों के लिए सुरक्षित नहीं योगी का प्रदेश।

Uday Bulletin

Uday Bulletin

Summary

कानपुर की एक नाबालिग लड़की ने कुछ लोगों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। छेड़छाड़ करने वालों ने पुलिस में शिकायत करने पर कथित तौर पर पीड़िता की ‘उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता जैसी हालत’ करने की धमकी दी है।

यह घटना उन्नाव की नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म व कोर्ट में सुनवाई के लिए जाने के दौरान जिंदा जलाए के बाद चोट से दम तोड़ने के कुछ दिनों बाद हुई है।

पीड़िता ने कहा कि जब उन्होंने उनके व्यवहार पर आपत्ति जताई तो आरोपियों ने उसके परिवार के सदस्यों की पिटाई की।

पीड़िता ने कहा, "जब मैं अपने परिवार के साथ नौबस्ता पुलिस स्टेशन पहुंची, तो आरोपी वहां पहुंच गए और उन्होंने हमें 'उन्नाव मामले की तरह' परिणाम भुगतने की धमकी दी।"

उसने आरोप लगाया, "पुलिस ने वहां कोई कार्रवाई नहीं की। मेरा परिवार डर में जी रहा है।"

पीड़िता के अनुसार, आरोपी दीपक जादौन ने पहले उससे छेड़छाड़ की। जादौन ने उसका उत्पीड़न करने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया तो वह (दीपक) व उसके दोस्त उसे एक घर में घसीटकर ले गए, लेकिन उसके चिल्लाने के बाद स्थानीय लोग वहां एकत्र हो गए।

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने कहा कि उन्हें मामले से अवगत कराया गया है और दोनों पीड़िता व आरोपी ने एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले की जांच की जा रही है।

नाबालिग लड़की ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और अपने लिए न्याय और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

गुप्ता ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और वीडियो का भी सत्यापन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com