A Minor Girl Raped in Prayagraj Magh Mela 
A Minor Girl Raped in Prayagraj Magh Mela |Google
देश

प्रयागराज माघ मेला में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में संत गिरफ्तार। 

लड़की को प्रसाद देने के बहाने बुलाकर किया था दुष्कर्म।

Abhishek

Abhishek

प्रयागराज माघ मेले में एक संत को 14 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में झूसी इलाके से प्रयागराज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रपटों के मुताबिक, आरोपी की पहचान संजीव कुमार राय उर्फ संजीव महाराज के रूप में हुई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि संजीव महाराज ने पांच फरबरी को माघ मेला मैदान में अपने शिविर में कथित तौर पर लड़की के साथ दुष्कर्म किया था।

झूसी पुलिस थाने के थाना अध्यक्ष (SHO) बृजेश सिंह ने कहा कि आरोपी बलिया जिले के गडवार का रहने वाला है।

थाना अध्यक्ष ने कहा, आरोपी ने माघ मेला मैदान में अपने संगठन परमार्थ उत्थान एवं अनुसंधान संस्थान के तहत एक शिविर लगाया था। पांच फरबरी को आरोपी ने उस नाबालिग के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया, जो उसके शिविर में फूल पहुंचाती थी।

लड़की की मां मेला मैदान में एक दुकान लगाकर फूल बेचती है। पीड़िता अपनी दुकान के आसपास कल्पवासियों के विभिन्न शिविरों में फूल पहुंचाती थी।

पांच फरबरी को, जब लड़की राय के शिविर में गई, तो उसने कथित तौर पर उसे अंदर आने के लिए मना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने लड़की को यह कहकर अंदर बुलाया कि वह उसे प्रसाद देना चाहता है।

नाबालिग किसी तरह वहां से बच निकलने में कामयाब रही और फिर अपनी मां को उसने दुष्कर्म के बारे में बताया। सूचना पर कार्रवाई करते हुए, एक पुलिस टीम ने रविवार को झूसी में लोटस तिराहे से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता की मां की शिकायत पर छह फरबरी को आईपीसी और पोक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत झूसी पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com