महोबा के चर्चित हत्यकांड मामले में मृतक के परिजनों ने अपर एसपी पर जांच को प्रभावित करने के लगाए आरोप

मृतक व्यवसायी इन्द्रकांत त्रिपाठी के परिजनों को पुलिस से ही अपनी जान का खतरा, सीएम योगी को पत्र लिखकर अपर एसपी की शिकायत की
महोबा के चर्चित हत्यकांड मामले में मृतक के परिजनों ने अपर एसपी पर जांच को प्रभावित करने के लगाए आरोप
indrakant tripathi mahoba murder caseGoogle Image

परिजनों के अनुसार मृतक इन्द्रकांत के सहयोगियों के घर मे ताला तोड़कर घुसने का कार्य भी अपर एसपी द्वारा कराया गया और एसआईटी गठित होने के बावजूद अपर एसपी जांच को प्रभावित करके एसपी पाटीदार को बचाने का प्रयास कर रहे हैं परिजनों ने मुख्यमंत्री से सुरक्षा की मांग की है।

अपर एसपी अपने नमक का कर्ज अदा कर रहे है:

महोबा जिले के कबरई कस्बे में हुए चर्चित इन्द्रकांत त्रिपाठी हत्याकांड मामले में इन दिनों महोबा जिले के अपर एसपी श्री वीरेंद्र कुमार गोलीकांड के बाद से ही जांच को प्रभावित करने का कार्य कर रहे हैं। परिजनों ने आरोप लगाये की खुद अपर एसपी ने इन्द्रकांत त्रिपाठी को गोली लगने के बाद कानपुर रवाना किया था जिसमें एक सिपाही एम्बूलेंस में बैठाया जिसने इन्द्रकांत के साथ कुछ ऐसा किया जिससे उनकी जान तक चली गयी और यह सब तत्कालीन एसपी पाटीदार को बचाने का प्रयास था। साथ ही अब तत्कालीन एसपी पाटीदार के महोबा से चले जाने के बाद अपर एसपी पाटीदार को लगातार बचाने का प्रयास कर रहे हैं और इसका मुख्य कारण नमक का कर्ज अदा करना है।

अपर एसपी मृतक के सहयोगियों को कर रहे है परेशान:

मृतक इन्द्रकांत त्रिपाठी के बड़े भाई रविकांत त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे एक पत्र में अपर एसपी वीरेंद्र कुमार पर संगीन आरोप लगाए है तथा यह बताया है कि वीरेंद्र कुमार द्वारा जांच को प्रभावित करके दूसरी दिशा में मोड़ा जा रहा है। रविकांत त्रिपाठी ने वाकये का जिक्र करते हुए पत्र में बताया है कि अपर एसपी महोदय मृतक इन्द्रकांत के सहयोगियों पुरुषोत्तम सोनी और बालकृष्ण द्विवेदी के ऊपर पुलिसिया ढंग से कहर बरपा रहे है। कभी बिना किसी न्यायालय के आदेश के घर मे घुसने की बात हो या एसआईटी के सामने लाइसेंसी रिवाल्वर जमा करते वक्त अभद्रता करने का मौका हो हर जगह अपर एसपी मणिलाल पाटीदार को बचाने का प्रयास करते हुए नजर आए है। मृतक के परिजनों के अनुसार अपर एसपी का मुख्य लक्ष्य परिजनों को परेशान करके एसपी मणिलाल पाटीदार को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

मृतक इन्द्रकांत त्रिपाठी के परिजनों ने सीएम को लिखा पत्र
मृतक इन्द्रकांत त्रिपाठी के परिजनों ने सीएम को लिखा पत्र Uday bulletin

जांच होगी प्रभावित:

परिजनों ने मुख्यमंत्री को लिखे गए पत्र में यह आशंका जाहिर की है कि अपर एसपी के रहते हुए एसआईटी की जांच को प्रभावित किया जा सकता है और मणिलाल पाटीदार को बचाने के प्रयास किये जा सकते है अतः उक्त अपर एसपी का स्थानांतरण किया जाए जिससे सही जांच हो सके सके और मुख्य आरोपी पकड़े जाये।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com