Free Electricity in Uttar Pradesh
Free Electricity in Uttar Pradesh|Uday Bulletin
देश

अन्य प्रदेशों में आने वाले चुनाव के मद्देनजर भाजपा चुनावी ट्रैक बदल सकती है। 

चुनाव जितने के लिए अब भाजपा भी मुफ्त की रेवड़ियां बाटेंगी।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

Summary

भाजपा दिल्ली में हुई करारी हार के बाद मंथन के मोड़ में है, अगर भाजपा के केंद्रीय कार्यालय के सूत्रों की माने तो भाजपा अब आगामी चुनावों में नई रणनीति चुन रही है, जिसमे भाजपा का मुख्य उद्देश्य जनता को मुफ्त रेवड़ियाँ बांटना भी शामिल होगा।

भाजपा कार्यालय में उपलब्ध सूत्रों की अगर माने तो पार्टी में इस वक्त केवल इस बिंदु पर विचार विमर्श चल रहा है कि आम आदमी पार्टी ने न केवल भाजपा की उन नीतियों को चुराकर दिल्ली का विधानसभा चुनाव लड़ा, जिनके दम पर भाजपा केंद्र में सरकार बना चुकी है तथा आम आदमी पार्टी ने आम जनता की मूलभूत जरूरतों को मुफ्त करके जनता को अपना मुरीद बनाया।

अगले चुनावो में भाजपा बरतेगी सतर्कता:

हालाँकि भारतीय जनता पार्टी हमेशा से ही कट्टर हिंदुत्व की हिमायती रही है लेकिन आगामी चुनावों में अगर भाजपा इससे परहेज करती हुई नजर आए तो कोई बड़ी बात नही, सनद रहे दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने अपना चुनाव, काम, विकाश, देश, और साफ्ट हिंदुत्व के दम पर लड़ा था जिसके बेहद चौकानें वाले नतीजे सामने आए है।

उत्तर प्रदेश में इस मामले को लेकर पार्टी बेहद चिंतित है:

अगर सही मायनों में देखे तो उत्तर प्रदेश देश की राजनीति की दिशा और दशा निर्धारित करती है, लेकिन जिस प्रकार से दिल्ली चुनाव में बीजेपी की दुर्गति हुई है उसके बाद उत्तर प्रदेश जैसे प्रदेश में बिजली पानी अनायास सस्ता होने लगे तो कोई आश्चर्यजनक बात नहीं होगी, सूत्रों की माने तो केंद्रीय नेतृत्व के द्वारा पार्टी के लिए विशेष संकेत दिये जा रहे है। क्योंकि वर्तमान में उत्तर प्रदेश के सभी क्षेत्रों में बिजली बिल अपनी चरम सीमा पर खड़े हुए है, ऐसे में कहीं कोई दूसरी पार्टी इसको कम करने या मुफ्त करने का आश्वासन देती है तो इसका खामियाजा बीजेपी को उठाना पड़ सकता है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com