उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
wife murdered her husband
wife murdered her husband|Google
देश

एक लाख की सुपारी देकर पत्नी ने पति की कराई हत्या, कलयुगी पत्नी प्रेमी सहित पहुंची तिहाड़। 

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने हत्या के एक बेहद उलझे हुए मामले को सुलझाने का दावा किया है। मामले का पर्दाफाश हुआ तो कलयुगी पत्नी ही पति की ‘सुपारी-किलर’ निकली।  

Uday Bulletin

Uday Bulletin

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने इस हत्या के आरोप में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के उपायुक्त राजेश देव ने शनिवार को बताया कि पति का कत्ल कराने के आरोप में गिरफ्तार पत्नी का नाम बिलकिस है। बिलकिस के पति का नाम दिलशाद था। बिलकिस के प्रेमी साबिर को भी क्राइम ब्रांच ने पकड़ लिया है। साबिर पर आरोप है कि उसने एक लाख रुपये में बिलकिस के पति को ठिकाने लगवाया।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, मोहम्मद दिलशाद की पत्नी के कई साल से साबिर से अवैध संबंध थे। इससे परेशान होकर दिलशाद ने पत्नी के साथ रहना छोड़ दिया था। पत्नी बिलकिस और उसके प्रेमी साबिर से दूर होने के बाद भी दिलशाद उनके बीच में अक्सर रोड़ा बना रहता था। इससे परेशान होकर पत्नी बिलकिस ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को ठिकाने लगाने की साजिश रची थी। अपराध शाखा के मुताबिक, नौ जनवरी को पुलिस टीमों ने दिल्ली के पंचकुईंयां निवासी साबिर अली को पकड़ लिया। उसकी निशानदेही पर दिलशाद की पत्नी बिलकिस को पकड़ा गया। जबकि हत्या में शामिल रोहित अभी फरार है।

पूरे मामले की तफ्तीश के दौरान खास बात और पुलिस को सबसे ज्यादा परेशानी का सबब बनने वाली बात यह रही कि बिलकिस ने खुद ही 29 दिसंबर, 2019 को पति की गुमशुदगी की शिकायत नंद नगरी थाने में दर्ज करा रखी थी। इससे उस पर शक करना मुश्किल हो रहा था। मुखबिरों ने मगर इस मामले को सुलझाने में पुलिस की मदद की। बाद में दिलशाद की हत्या में बिलकिस और बिलकिस के प्रेमी साबिर अली को ही दबोच लिया गया।

पुलिस ने बताया कि हत्या की इस वारदात के लिए बिलकिस, साबिर अली और फरार रोहित ने दिल्ली के द्वारका सेक्टर-14 का इलाका चुना। पति दिलशाद को ठिकाने लगवाने के लिए पत्नी बिलकिस ने प्रेमी साबिर अली को तैयार किया

साबिर ने दिलशाद को रास्ते से हटाने के लिए रोहित नामक कॉन्ट्रैक्ट किलर को एक लाख रुपये की सुपारी दे दी। पुलिस के मुताबिक, बिलकिस ने पति को यह कहकर बुलाया कि वह शादी पंडाल में पान की दुकान लगवाने के सिलसिले में बातचीत करेगी। पत्नी पर विश्वास करके जब दिलशाद द्वारका सेक्टर 14 पहुंचा तो वहां रोहित ने उसकी हत्या कर दी। रोहित की तलाश जारी है।