कोरोना भी न बचा सका जेई को सीबीआई की रिमांड से

यूपी का जेई निकला चाइल्ड पोर्न डिस्ट्रीब्यूटर, सीबीआई कर रही मामले की जाँच
कोरोना भी न बचा सका जेई को सीबीआई की रिमांड से
banda child pornography case banda upGoogle Image

बाँदा में बहुचर्चित चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में आरोपी जेई रामभवन को बाँदा की अदालत ने सीबीआई की रिमांड दे दी है। सीबीआई ने अदालत में यह तर्क दिया था कि इस अपराध में आरोपी जेई अकेला नहीं है बल्कि इसमे सिंडिकेट जैसा कुछ शामिल हो सकता है।

जेई निकला कोरोना पाजिटिव:

अब इसे कितना सत्य माने या फिर जेई की विभागों तक पहुँच, दरअसल जिस दिन जेई को सीबीआई ने पकड़ कर अदालत में पेश किया और अदालत ने जेई को अगली सुनवाई तक जेल भेजने का निर्णय लिया, जेल में मैनुअल के हिसाब से आरोपी जेई रामभवन का कोरोना टेस्ट कराया गया, जांच में कोरोना पाजिटिव पाए जाने पर जेल में ही बने आइसोलेशन सेल में रामभवन को रखा गया था। सीबीआई ने जिला अदालत से रामभवन की रिमांड मांगी, मामले की गंभीरता को देखते हुए सीबीआई को रिमांड दे दी।

रिमांड से बचने का हो सकता था नाटक:

हालांकि सीबीआई को अब आरोपी जेई की रिमांड दे दी गयी है लेकिन जानकारों के मुताबिक आरोपी जेई का रुतबा ही था कि इतने दिनों तक सीबीआई के साथ रहने के बावजूद जाँच में सिर्फ रामभवन ही कोविड संक्रमित निकला, मामले पर कड़ी नजर रखने वालों ने आरोप लगाए की यह आरोपी रामभवन की चाल थी कि अगर कोरोना संक्रमित दिखाया जाता है तो शायद अदालत रिमांड के लिए मना कर दे।

विदेशों में बेचता था चाइल्ड पोर्न:

दरअसल बाँदा चित्रकूट धाम मंडल के हमीरपुर, बाँदा और चित्रकूट में तैनात यह जेई अपनी पोस्टिंग के दौरान करीब आधा सैकड़ा नाबालिगों का शोषण करके उनके अमर्यादित वीडियो डार्क वेब पर बेच चुका था। मामले में शिकायते मिलने के बाद सीबीआई रामभवन को रडार पर ले चुकी थी, बाद में कई विदेशी साइट पर इस तरह के वीडियो मिलने के बाद सीबीआई ने रामभवन के घर और अन्य अड्डों पर छापा मारा, छापे के दौरान कैश के अलावा लैपटॉप कैमरे समेत अन्य सुबूत हाथ लगे जिसकी वजह से इस मामले में सीबीआई को मजबूती मिली।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com