Indecency with woman in Banda
Indecency with woman in Banda| Social Media Edit By UB
देश

बांदा के क्योटरा में महिला के साथ हुई अभद्रता, कांग्रेस नेता ने दी आंदोलन की चेतावनी

बांदा कांग्रेस अध्यक्ष ने जिला प्रशासन समेत उप्र सरकार को चेतावनी दी है कि अगर दो दिन के अंदर पीड़िता को न्याय नही मिलता तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

बांदा शहर के क्योटरा मुहल्ले में बीते दिनों हुए मामले को लेकर गर्माहट नजर आ रही रही है दरअसल अब इस मामले में राजनैतिक तड़का लग चुका है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने अब इस मामले पर संज्ञान लेना शुरू कर दिया है। गौरतलब हो पिछले दिनों शहर के क्योटरा मुहल्ले में रात के 9 बजे सूने घर को पाकर तीन लफंगों पिंटू यादव और अन्य दो व्यक्तियों द्वारा बदनीयती की मंशा से घर मे घुसकर महिला ( सरोज : बदला हुआ नाम) से अभद्रता की गई। महिला का पति उस वक्त बाजार गया था। शोर मचाने पर दबंगो ने महिला को धमकी दी थी कि अगर वह इस मामले में किसी से शिकायत करेगी तो उसको और उसके पति को मौत के घाट उतार दिया जाएगा। इस मामले पर महिला द्वारा जब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई तो पुलिस ने दंबगो की राजनैतिक पकड़ होने के कारण एफआईआर तक नहीं लिखी। महिला इस मामले में जिलाधिकारी से लेकर पुलिस विभाग के चक्कर काट रही है।

कांग्रेस नेता ने दिया महिला को न्याय दिलाने का भरोषा :

इस मामले पर जिला स्तर पर कांग्रेस शहर अध्यक्ष पुष्पेंद्र श्रीवास्तव ने जिले के उच्चाधिकारियों को अल्टीमेटम दिया हुआ है कि अगर इस मामले में दो दिन के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई तो आंदोलन किया जाएगा। पुष्पेंद्र श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया कि पीड़ित महिला दर-दर की ठोकरे खा रही है और आरोपी दंबग लगातार जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। महिला की मदद करने के बजाय पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपियों का मनोबल बढ़ाया जा रहा है।

मुख्य आरोपी क्षेत्र में जुआं खिलाने के लिए बदनाम है:

ज्ञात हो कि पीड़ित महिला ने स्थानीय पुलिस चौकी और शहर कोतवाली पर पैसे लेकर आरोपियों की मदद करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आरोप में यह बात कही है कि उक्त आरोपी पिंटू यादव जिले भर में जुआं खिलाने के लिए जाना जाता है। जिसकी वजह से पुलिस को चढ़ावा जाता रहता है इसीलिए पुलिस आरोपी की मदद कर रही है। चूंकि इस मामले में आरोपियों ने स्थानीय पुलिस और कोतवाली में भरपूर पैसा दिया है यही कारण है कि मैं दर दर भटक रही हूँ।

इस मामले को लेकर जिला पुलिस प्रशासन की सब जगह आलोचना की जा रही है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com