वैवाहिक सीजन में बढ़ी वाहन दुर्घटनाएं, बाँदा में ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला

उत्तर प्रदेश के बाँदा जिले में वाहन दुर्घटनाओं का प्रकोप।
वैवाहिक सीजन में बढ़ी वाहन दुर्घटनाएं, बाँदा में ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला
Banda Road AccidentUday Bulletin

मामले में राहत की बात तब हुई जब तिंदवारी विधानसभा के विधायक किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। विधायक ने मौके पर घायलों को उठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया और समुचित इलाज के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

बढ़ रही है वाहन दुर्घटनाएं:

अब इसे तेज रफ़्तार का कहर कहें या फिर सड़क नियमों की अनदेखी वाहन दुर्घटना में बाइक सवारों की जान पर आफत आ गयी। मामला बाँदा जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जहां जसपुरा क्षेत्र की मुख्य सड़क में बाइक सवार लोगों को तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार कर मरने के लिए छोड़ दिया। प्राप्त सूचना के अनुसार जसपुरा क्षेत्र के महेला डेरा (मजरे) की निवासी महिला मेवा पत्नी श्री घनश्याम किसी कार्य से जा रहे थे तभी दूसरी तरफ से आते हुए तेज रफ़्तार ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिसके फलस्वरूप महिला चलती गाड़ी से दूर छिटककर गिर पड़ी और पुरुष भी पहिये की चपेट में आकर बुरी तरह जख्मी हो गया।

तिंदवारी विधायक ने की मदद:

इस घटना के तुरंत बाद तिंदवारी विधानसभा के विधायक ब्रजेश प्रजापति रास्ते मे गुजर रहे थे तभी उनकी नजर सड़क के किनारे घायल पड़े बाइक सवारों पर पड़ी। विधायक ने मौके पर भी घायलों को एम्बूलेंस में रखवाकर जिला अस्पताल पहुंचाया और फोन पर चिकित्सा विभाग के उच्चाधिकारियों से बात करके समुचित चिकित्सा का निर्देश दिया और पुलिस से बात करके दुर्घटना करने वाले ट्रक को पकड़वा लिया गया है।

लगातार बढ़ रही है घटनाएँ:

अगर बुंदेलखंड में सड़क दुर्घटनाओं की बात करें तो यह आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है दरअसल पूरे क्षेत्र में रेत खनन जैसे कार्यों को बेहद तेज रफ़्तार से किया जाता है। इससे खनन माफिया पुलिस, खनिज और आरटीओ से बचने के चक्कर मे रफ़्तार को बढ़ाकर काम करते है। जिसके चलते आम राहगीरों को इनकी रफ़्तार की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ती है। पुलिस भी इस मामले में लगातार मूक बनती नजर आ रही है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com