महोबा के हमीरपुर चुंगी इलाके में हुई भीषण ट्रक दुर्घटना, मौके से चालक और क्लीनर फरार

महोबा में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के किनारे खड़े ट्रक को मारी जोरदार टक्कर। हादसा इतना भयानक था कि सड़क किनारे खड़ा ट्रक बहुत दूर तक खींचता चला गया।
महोबा के हमीरपुर चुंगी इलाके में हुई भीषण ट्रक दुर्घटना, मौके से चालक और क्लीनर फरार
Mahoba Road AccidentUday Bulletin

महोबा के हमीरपुर चुंगी इलाके में तेज रफ्तार का ताजा नमूना देखने को मिला जहा पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। मामले में बाइकसवार बाल-बाल बचा।

हमीरपुर चुंगी में हुआ हादसा:

महोबा के हमीरपुर चुंगी (झांसी मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग-बाँदा रोड) में बीती शाम करीब साढ़े आठ बजे भीषण दुर्घटना हो गयी जहां पर सड़क किनारे खड़े हुए ट्रक में एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में खड़ा हुआ ट्रक काफी दूर तक खिसकता हुआ चला गया। गनीमत यह रही कि इस दौरान कोई अन्य वाहन इन दोनों वाहनों के बीच नहीं आया अन्यथा बड़ी अप्रिय घटना घट सकती थी।

मामले पर अनुज द्विवेदी उर्फ अन्नू महाराज पुत्र ब्रजेश द्विवेदी निवासी सुभाष नगर ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि वह रोजमर्रा के काम को निबटा कर अपनी बाइक से लौट कर आ रहे थे। तभी आगे से एक तेज रफ्तार ट्रक आता हुआ नजर आया। यह भारी वाहन पहली नजर में ही अनियंत्रित नजर आ रहा था। आखिर में इस ट्रक ने सड़क किनारे खड़े दूसरे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी, दुर्घटना होते ही ट्रक के क्लीनर और चालक घटनास्थल से फरार हो गए। अनुज द्विवेदी उर्फ अन्नू महाराज ने उदय बुलेटिन को जानकारी दी यह टक्कर इतनी भयानक थी कि लोग अपने-अपने वाहनों को रोककर मौके पर पहुँच गए और यह देखने की कोशिश की कही कोई अन्य व्यक्ति दुर्घटनाग्रस्त तो नहीं हुआ।

तेजरफ्तार वाहनों का है खौफ:

अन्नू महाराज ने इस बात पर जानकारी उपलब्ध कराई की यह हाईवे तेज रफ्तार ड्राइविंग के लिए बदनाम है। कबरई से खनिज समाग्री को लादकर जाने वाले भारी वाहन अपने चक्कर बढ़ाने के चक्कर में लोगों की जान को जोखिम में डालते है। झांसी मिर्जापुर हाइवे में वाहनों के साथ दुर्घटना का होना अब बेहद आम हो चुका है। सबसे अहम बात यह है कि रास्ते मे पुलिस पेट्रोलिंग होने के बावजूद भी इस तरह की घटनाओं पर कोई अंकुश नहीं लग पा रहा है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com