पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब (प्रतीकात्मक चित्र)
पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब (प्रतीकात्मक चित्र)|Google Image
देश

पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब, मामला घरेलू हिंसा से जुड़ा है।

बांदा शहर के इतिहास में शायद यह पहली घटना है जब किसी महिला पर तेजाब डालकर कुरूप करने का प्रयास किया गया है। पति, पत्नी द्वारा पुलिस में शिकायत करने को लेकर छुब्ध था।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

बांदा के सर्वोदय नगर निवासी तेजनारायण पुत्र मनीराम ने मीडिया को अवगत कराया कि उसकी पुत्री का विवाह संतराम तिवारी पुत्र केशव तिवारी ग्राम मुकाम महोखर में हुआ था। पति की रोजाना की मारपीट से आजिज होकर पत्नी इस मामले की शिकायत करने जिले के सीओ सिटी के पास गई थी। यह बात महिला के पति संतराम तिवारी को नागवार गुजर गयी और पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। जब महिला अपनी शिकायत क्षेत्राधिकारी शहर को सुना कर वापस लौट रही थी तभी बाइक पर सवार पति और दो अन्य लोगों ने रास्ते पर जाती हुई महिला के ऊपर तेजाब फेंक दिया जिसकी वजह से महिला बुरी तरह झुलस गइ और जमीन पर गिर गयी।

हमले में रिश्तेदार भी शामिल:

मामले में महिला के पिता ने पुत्री को सबसे पहले जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहाँ उसका इलाज चल रहा है और साथ ही पुलिस ने इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कराई जिसमे मुख्य आरोपी संतराम तिवारी के साथ उसके बहनोई कमलेश कुमार शुक्ला के साथ एक अज्ञात व्यक्ति को नामित किया है। चूंकि तीनो आरोपी तेजाब फेंक कर मौके से फरार हो गए थे इसलिए पुलिस इस मामले को लेकर तीनो आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com