Naina Manglani With Husband Ayaz
Naina Manglani With Husband Ayaz|Social Media
देश

पति अयाज अहमद अंसारी ने पत्नी नैना मंगलानी को पत्थरों से कुचल कर मार डाला। 

सोशल मीडिया में लोग इसे लव जिहाद बताकर गुस्सा जाहिर कर रहे है।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

Summary

नैना मंगलानी उर्फ रेशमा टिक टॉक स्टार थी, टिक टॉक पर उसको 6 हजार लोग फॉलो करते थे।

क्या आप सोच सकते है कि फोन पर व्यस्त रहना किसी की मौत का कारण भी बन सकता है, लेकिन ऐसा हुआ है, पिंक सिटी के नाम से जाना जाने वाला शहर जहाँ की टिक टॉक स्टार रेशमा 22 वर्ष को उसके पति अयाज अहमद अंसारी उम्र लगभग 26 वर्ष ने बहाने से बुलाकर हत्या कर दी।

Naina Manglani
Naina Manglani
Naina Manglani
Naina Manglani
Naina Manglani

मोबाइल बना मौत का कारण :

दरअसल पत्नी नैना (शादी के बाद रेशमा) टिक टॉक पर वीडियो बनाती थी और फेसबुक पर भी उसके वीडियो की अच्छी खासी धूम थी फेसबुक पर भी करीब उसे 6 हजार लोग फॉलो करते थे, लेकिन पति अयाज को पत्नी का मोबाइल पर इतना ज्यादा समय देना ठीक नहीं लगा और उसने इस हत्या को अंजाम दिया।

पहले हो चुकी थी बहस :

पति और पत्नी के बीच मोबाइल को लेकर लंबे समय से तनाव चल रहा था इसीलिए पत्नी पति के पास न रहकर मायके में रह रही थी, लेकिन जब पति ने इस घटना को अंजाम देने की सोची तो एक योजना के तहत पत्नी को दिल्ली घूमने के लिए बुलाया और दिल्ली घूमने के बाद दिल्ली जयपुर हाइवे पर लेजाकर नैना की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव की शिनाख्त न हो सके इसके लिए अयाज ने नैना के सिर को पत्थरों से कुचल दिया, लेकिन पुलिस ने नैना की पहचान कराके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

प्रेम का अंत इस प्रकार हुआ :

दोनो की शादी पूरी तरह से अंतरजातीय के साथ साथ दूसरे धर्म की थी, नैना ने अपने परिवार के सदस्यों की इच्छा के विपरीत जाकर अयाज से शादी की थी, लेकिन जब दोनो के बीच अनबन शुरू हुई तो परिवार ने नैना का साथ दिया और उसे पनाह दी, गौरतलब हो कि नैना और अयाज के बीच एक तीन माह का बच्चा भी है जो हाल में ही पैदा हुआ था।

शक की बिनाह पर हुई हत्या :

इस हत्या का मुख्य आधार अयाज का शक ही था, अयाज की माने तो रेशमा (नैना मंगलानी) मोबाइल पर व्यस्त रहती थी और मुझे शक था कि इसके अन्य लोगों से संबंध है, यही कारण था कि मैंने इस किस्से को खत्म करने का निर्णय लिया।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com