corona in banda up
corona in banda up|Uday Bulletin
देश

बाँदा में कोरोना से भयावह होते हालात, एक दिन में निकले 84 संक्रमित

जिले में कोरोना का जाल लगातार फैलता जा रहा है इसके बावजूद भी प्रशासन कोई कदम नहीं उठा रहा है।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

बाँदा में शनिवार के दिन कोरोना ने अपना कहर बेहद तेजी से दिखाया, मात्र एक दिन में ही 84 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जिनको विभिन्न कोविड सेंटरों में रखकर इलाज किया जा रहा है। सनद रहे कि अब तक बाँदा में कुल संक्रमितों की संख्या 775 तक पहुँच चुकी है। हालांकि इस मामले को लेकर जिला प्रशासन बेहद शांत नजर आ रहा है।

सोशल डिस्टेंसिंग नाम की कोई चीज ही नही है:

अगर बाँदा शहर के वर्तमान हालातों पर नजर डाली जाए तो ऐसा लगता हैं कि कोरोना काल मे शहर और जिले की स्थिति और भयावह हो सकती है। बैंक, कचहरी और सभी तहसीलों पर पहले की तरह ही भीड़ बरकरार है। स्थानीय पुलिस भी केवल राजस्व वसूली के लिए बिना मास्क लगाए होने पर चालान काट कर अपनी जिम्मेदारी से कन्नी काट लेती है।

बैंको में बिगड़ सकती है स्थिति:

केंद्रीय बैंको से लेकर ग्रामीण बैंको में हालत बेहद खस्ता है। बैंक की रोकटोक के बाद भी लोग बिना किसी ठोस वजह के बैंक के चक्कर लगातार काट रहे हैं जिसकी वजह से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। लोगों को शंका है कि बैंक कोरोना प्रसार में अपनी अहम भूमिका निभा सकते है वहीँ उत्तर प्रदेश के कुछ अन्य जिलों में कोरोना के तहत बैंको को भी बंद किया जा रहा है जबकि बाँदा में ऐसा कुछ नहीं है जिसकी वजह से बैंक कर्मचारी भी लगातार भयभीत नजर आ रहे हैं।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com