बाँदा में हुई भीषण दुर्घटना, बस और ऑटो की टक्कर में चार लोगों की मौत

मामला बाँदा जिले के जमालपुर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है जहाँ पर जमालपुर गांव के नजदीक गांव में बस और ऑटो की टक्कर में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, घायलों की संख्या ज्यादा भी हो सकती है।
बाँदा में हुई भीषण दुर्घटना, बस और ऑटो की टक्कर में चार लोगों की मौत
बाँदा में हुई भीषण दुर्घटनाUday Bulletin

बस-ऑटो की भीषण टक्कर:

बाँदा जिले के थाना कोतवाली जमालपुर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जमालपुर के नजदीक ऑटो और रोडवेज बस की टक्कर से मौके पर ही 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। टक्कर इतनी भयानक थी कि लोगों के शव चारों तरफ छिटक गए जबकि भारी मात्रा में लोग घायल हो गए। वहीँ चार लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है, हादसे के बाद प्रशासन ने मौके पर पहुँच कर शवों का पंचनामा करके कानूनी प्रक्रिया को आगे बढ़ाने का कार्य किया है वहीँ घायलों को तत्काल प्रभाव से जिला अस्पताल में पहुँचाया है। साथ ही ट्रामा सेंटर में सभी डॉक्टरों को मौके पर पहुँचने के लिए आदेशित किया गया है।

अधिकारियों ने पीड़ितों का दुःख बांटा:

हालांकि लोगों की मानसिकता यह है कि अधिकारी घटनास्थल पर केवल फोटो खिंचाने के लिए पहुँचते है लेकिन बाँदा जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल में पहुँच कर घायलों का हाल जाना साथ ही मृतकों के परिजनों से मुलाकात की। जिला अस्पताल में मृतकों और घायलों के परिजन बिलखते हुए नजर आये। इस पर जिलाधिकारी का बेहद संवेदनशील रूप नजर आया, जिलाधिकारी घायलों और मृतकों के परिजनों के गले लगकर सांत्वना देते हुए नजर आए।

आईजी रेंज ने मामले पर प्रकाश डाला:

घटना पर प्रकाश डालते हुए आईजी रेंज चित्रकूट धाम परिक्षेत्र ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह दुर्घटना बस की तेज रफ्तार और ऑटो पर ज्यादा सवारी लादे होने की वजह से होता दिख रहा है। मृतकों के बारे में जानकारी देते हुए आईजी रेंज ने बताया कि गंभीर रूप से घायलों को उच्च इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है, मृतकों में एक व्यक्ति की शिनाख्त नही हो पाई है जबकि दुर्घटना ग्रस्त बस को पुलिस द्वारा कब्जे में कर लिया गया है वही पर आरोपी बस ड्राइवर को कब्जे में लेने की बात प्रकाश में आई है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com