उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
पुलिस
पुलिस|IANS
देश

इज्जत बचाने की खातिर तीसरी मंजिल से कूदी किशोरी

बिहार के लखीसराय में एक किशोरी को अपनी इज्जत बचाने के लिए तीसरी मंजिल से छलांग लगानी पड़ी।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

लखीसराय: शारदीय नवरात्र के मौके पर नौ दिनों तक मां दुर्गा की आराधना के बाद लोग शुक्रवार को बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक 'रावण वध' करने की तैयारी में जुटे हैं लेकिन बिहार के लखीसराय में एक किशोरी को अपनी इज्जत बचाने के लिए तीसरी मंजिल से छलांग लगानी पड़ी। इस घटना में वह बिजली तार की चपेट में आ गई, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई, जिसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने हालांकि एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, लखीसराय के सदर थाना क्षेत्र में कपड़े की दुकान में सेल्स गर्ल का काम करने वाली एक लड़की ने अपनी सहेली को गुरुवार रात क़े क़े एस कॉलेज के पास एक मकान में बुलाया। मकान में पहले से ही दो-तीन मनचले युवक शराब के नशे में धुत्त थे। इन मनचलों ने पहले उस पीड़िता (जिसे बुलाया गया था) को जबरदस्ती शराब पिलाई और फिर दुष्कर्म करने की कोशिश की।

आईएएनएस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, इन मनचलों से बचने के लिए पीड़ित किशोरी ने इमारत की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। छलांग लगाने के बाद किशोरी 11,000 क्षमता वाले बिजली के तार में उलझ गई, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। घायल अवस्था में उसे अस्पतालल में भर्ती कराया गया है। घायल पीड़िता एक स्थानीय निजी स्कूल में नौवीं की छात्रा है।

लखीसराय के पुलिस अधीक्षक क़े क़े शर्मा ने शुक्रार को बताया, "पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है और पीड़िता को घर में बुलाने वाली किशोरी और दो अन्य लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।" घटनास्थल से शराब की बोतलें भी जब्त की गई है। उल्लेखनीय है कि बिहार में शराब पर प्रतिबंध है।जिसके बावजूद वहा शराब की बोतलें मौजूद थी।