बाढ़ के पानी में उतर कर लोगों को बचाते दिखे भाजपा विधायक मृणाल सैकिया

सोशल मीडिया पर मृणाल सैकिया को बेहतरीन जनसेवक और जन नेता के तरीके से प्रदर्शित किया जा रहा है, लोगों के अनुसार भाजपा सिर्फ चुनाव नहीं लड़ती नेताओ में संस्कार भी भरती है।
बाढ़ के पानी में उतर कर लोगों को बचाते दिखे भाजपा विधायक मृणाल सैकिया
BJP MLA Mrinal Saikia in Assam FloodGoogle Image

मामला असम के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र से जुड़ा हुआ है जहां पर बाढ़ की बजह से लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हैं। वहीँ स्थानीय विधायक के द्वारा इस आपदा में लोगों की इस तरह से मदद की जा रही है कि लोग इसे राजनीति का असल और उम्मीद वाला चेहरा बता रहे हैं। लोगों के अनुसार राजनैतिक व्यक्ति के केवल इस तरह के होने की उम्मीद की जाती है। लोग नेताओं को अपना वोट इसलिए देते है कि वो क्षेत्र और समाज का भला कर सके और नेता इसकी उलट अपनी जेबें भरने और अपने परिवारीजनों को लाभ पहुँचाने में लग जाते हैं। जबकि असम के यह एमएलए मृणाल सैकिया इस मुसीबत भरे वक्त में लोगों को खुद सुरक्षित स्थानों में पहुँचाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

मृणाल ने इस वीडियो को अपने खुद के ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया है। इस वीडियो को इंटरनेट पर लाखों बार देखा और कई बार शेयर किया जा चुका है। वीडियो के एक हिस्से में मृणाल को पानी मे उतर कर बच्चे को बचाने के लिए बाहुबली स्टाइल में भी देखा गया है जिसको लेकर लोग वाहवाही कर रहे हैं।

बाढ़ग्रस्त क्षेत्र में लोगों को राहत पहुंचाई जा रही है:

मृणाल द्वारा बाढ़ग्रस्त इलाके में केवल बचाव का ही काम नहीं किया जा रहा बल्कि निजी तौर पर खुद पैसे खर्च करके बाढ़ से पीड़ित लोगों को भोजन इत्यादि भी मुहैया कराया जा रहा है और साथ ही उनके रहने इत्यादि की व्यवस्था कराई जा रही है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com